Connect with us

Uncategorized

अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, दो की मौत 

Published

on

निर्वाण टाइम्स न्यूज

 

सिकरारा | स्थानीय थाना क्षेत्र के डमरुआ गांव से जनवास के टेंट का सामान लेकर शीहीपुर जौनपुर को जा रहा ट्रैक्टर चाँदपुर गांव के समीप नहर किनारे बीस फिट नीचे गड्ढे में अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर सवार तीन में से दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बाल -बाल बच गया । घटना रविवार की 9.30 बजे की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिकरारा पुलिस ने बताया कि लाइन बाजार थाना क्षेत्र के शीहीपुर गांव निवासी कल्लन मास्टर का टेेंट लेकर बीते शनिवार को शीहीपुर गांव निवासी डमरुआ के मालियान बस्ती में गए थे और रविवार की सुबह टेंट को उठाकर वापस शीहीपुर वह सामान लेकर जा रहा था। जैसे ही ट्रैक्टर चाँदपुर गांव के समीप नहर किनारे पहुंचा, अनियंत्रित होकर बीस फिट गहरी खाई में पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर चालक नन्हकू गौतम 35 वर्ष निवासी शीहीपुर ,सवार विशाल गौतम 12 वर्ष पुत्र लक्ष्मण गौतम निवासी शीहीपुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अमित कुमार 16 पुत्र सुशील निवासी शीहीपुर को कोई चोट नही आयी वह बाल-बाल बच गया, मौके पर पहुंचे लोगों ने सिकरारा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से पानी में ट्रैक्टर-ट्रॉली से दबे दोनों शवों को निकलवाया। पंचनामा बनवाया और पीएम के लिए ले भेज दिया गया , इस दौरान थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ,भीलमपुर चौकी प्रभारी अरुण कुमार राय ,एसआई हीरामणि यादव ,आरक्षक प्रदीप सिंह व अन्य लोग मौजूद रहे।

नदी मे नहाने गये बालक की डूब कर मौत

जौनपुर/केराकत
केराकत थाना अन्तर्गत मुफ्तीगंज केराकत कोतवाली के बेलांव गांव का 14 वर्षीय बालक अपने हम उमर साथियों संग गोमती नदी में नहाने गया था वहा नदी मे डूबने से उसकी मौत हो गयी ।
बेलांव गांव निवासी रामसागर नागर का पुत्र निखिल नागर सुबह साढ़े आठ बजे गोमती नदी बेलांव में नहाने गया था जहा नहाते वक्त वह नदी मे ढुब गया साथियों ने शोर मचाया तो अगल बगल के लोग व गोता खोर उसे नदी के पानी मे से ढुढ कर लाये एक घंटा बाद उसकी लाश मिली
सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेन की चपेट मे आने से पूर्व विधायक के भाई की मौत

देवरिया,(निर्वाण टाइम्स ब्यूरो)देवरिया जनपद के सलेमपुर के पूर्व विधायक व सपा नेता सुरेश यादव के भाई रामनक्षत्र यादव की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वे रेलवे में तैनात थे। हादसा सोनपुर के गोल्टेनगंज में हुआ। शुक्रवार को उनका शव पैतृक गांव पहुंचा तो घर में कोहराम मच गया।

लार थाना क्षेत्र के रक्सा निवासी पूर्व विधायक के छोटे भाई रामनक्षत्र यादव (52) रेलवे में कीमैन के पद पर तैनात थे। वर्तमान में उनकी ड्यूटी सोनपुर के गोल्टेनगंज में थी। गुरुवार को ड्यूटी के दौरान वे ट्रेन की चपेट में आ गए। परिजनों के अनुसार कुछ दिन पूर्व भी ट्रेन की चपेट में आने से बाल बाल बच गये थे। जिसकी सूचना उन्होंने परिजनों को दी थी।

इसके बाद पत्नी परोजना देवी व एक बेटा राकेश यादव पिछले सोमवार को सोनपुर के गोल्टेनगंज पहुंच गये थे। इसी बीच गुरुवार को दुबारा ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। वे चार भाईयो में तीसरे नम्बर के थे। रामनक्षत्र यादव के दो पुत्र राजेश यादव व राकेश यादव और चार बेटियां सरीता, रंजना, निशा व उषा हैं। मौत की खबर मिलते ही घर में कोराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

शराब लदी मैजिक ने ली दो की जान

बरसठी जौनपुर, बरसठी थानान्तर्गत गोपालपुर गांव के पास गोपालपुर निवासी राज कुमार मौर्य पुत्र नंदलालमौर्य उम्र 45 वर्ष सड़क के किनारे खड़े होकर अपने चाचा लालता प्रसाद मौर्य पुत्र हरिहर उम्र 65 वर्ष से बात कर रहे थे कि निगोह की तरफ से सरकारी दुकान की शराब लादकर आ रही तेज रफ्तार टाटा मैजिक यू पी 62 ए टी अनियंत्रित होकर चाचा भतीजे को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे राजकुमार मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चाचा लालता प्रसाद
को इलाज के लिए जौनपुर ले जा रहे थे कि रास्ते मे ही वह भी डैम तोड़ दिए।

प्राप्तजानकारी के अनुसार राज कुमार मौर्य अपने घर के सामने खड़े होकर अपने चाचा लालता जो मुंबई से आये थे ,खड़े होकर बात कर रहे थे निगोह कि तरफ से आ रही तेज रफ्तार टाटा मैजिक आकर सीधे चाचा भतीजे को टक्कर मार दी जिससे राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि लालता को अस्पताल ले जाने के लिए ग्रामीणों 108 एम्बुलेंस को फोन किया किन्तु डेढ़ घंटे बिलम्ब से एम्बुलेंस आयी जिससे लालता की भी मौत हो गई ।काश एम्बुलेंस समय पर आ गई होती तो लालता मौर्य को बचाया जा सकता था ।एम्बुलेंस की इस निष्क्रियता से ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है ।मैजिक चालक घटना के बाद मैजिक छोड़कर फरार हो गया ।इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने निगोह गोधना मार्ग को जाम कर दिया ।
सूचना पर बरसठी पुलिस के अलावा मीरगंज ,रामपुर ,पंवारा की पुलिस मौके मौजूद है ।मड़ियाहूं उपजिलाधिकारी ,क्षेत्राधिकारी भी मौके पर मौजूद है ।समाचार लिखे जाने तक न तो जाम खत्म हुआ है और न ही शवों का पंचनामा ही हुआ है। गांव तथा क्षेत्रीय जनता की जबरदस्त भीड़ मौके पर मौजूद है ।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!