Connect with us

Entertainment

अ वेडनेसडे में जो हुआ वह अय्यारी में भी होगा, वजह बने नसीरुद्दीन शाह

Published

on

नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। नीरज ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि बेबी बन रही थी, तभी फिल्म का आइडिया आ गया था और उस वक्त से ही उनकी तैयारी शुरू हो गयी थी। अभी जब असल वक्त आया तो उन्हें रिसर्च में काफी आसानी हुई।

नीरज की पहली फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म के ट्रेलर में देखें तो आप गौर करेंगे कि नसीरुद्दीन शाह फिल्म में अहम किरदार में हैं, ऐसे में क्या वजह थी कि नीरज ने इस फिल्म से भी नसीरुद्दीन शाह को जोड़ा। इस बारे में नीरज एक मजेदार किस्सा बताते हुए कहते हैं कि यह कहना उनके काम को नजरअंदाज करना होगा कि अगर मैं कहूं कि वह लकी चार्म हैं, इसलिए मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं, बल्कि उन्होंने इतना काम किया है और वह मेरे लिए सम्मान की बात है। नीरज ने दिलचस्प बात यह बताई कि हमारी फिल्म अ वेडनेसडे का क्लाइमेक्स हमने अंडरकंस्ट्रक्शन साइट पर शूट किया है और हमारी फिल्म अय्यारी में भी जो नसीरुद्दीन शाह के साथ पहला शॉट है,

नीरज ने आगे कहा कि उनके लिए प्रिविलेज है कि वह नसीरुद्दीन शाह के साथ काम कर रहे हैं। नीरज ने आगे बताया है कि उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के साथ क्लैश को लेकर कोई भी मनमुटाव नहीं है। दोनों अलग तरह की फिल्में हैं और दर्शक दोनों को ही देखना पसंद करेंगे, उन्हें ऐसा लगता है। फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!