Connect with us

Uncategorised

आइपीएल के इतिहास में पहली बार इन दोनों बल्लेबाजों ने दौड़कर पूरे किए 4 रन

Published

on

नई दिल्ली, । आइपीएल 2018 में रविवार को हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेले गए मैच में एक ऐसा रिकॉर्ड बन गया जो आइपीएल के पिछले 10 वर्ष के इतिहास में नहीं बन पाया था। इस अनोखे रिकॉर्ड को बनाया हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियमसन और शाकिब अल हसन ने।

आइपीएल में पहली बार बल्लेबाजों ने दौड़कर पूरे किए 4 रन

चेन्नई के खिलाफ दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए टीम के हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन और शाकिब अल हसन ने दौड़कर चार रन पूरे किए। दरअसल हुआ ये कि दूसरी पारी के 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर विलियमसन ने काफी शानदार शॉट खेला। गेंद डीप मिडविकेट की तरफ तेजी से बाउंड्री लाइन के बाहर जा रही थी कि रवींद्र जडेजा ने गेंद को फील्ड किया और चौका जाने से रोक दिया। उनकी फील्डिंग के दौरान ही फिर से गेंद जडेजा के हाथ से लगकर इतनी दूर चली गई कि जब तक फील्डर उसे उठाकर थ्रो करते विलियमसन और शाकिब ने दौड़कर चार रन पूरे कर लिया। आइपीएल के इतिहास में ये पहली बार हुआ कि दो बल्लेबाजों ने दौड़कर चार रन पूरे किए। इससे पहले ये कभी नहीं हुआ था। प्लंकेट बिना खाता खोले सरन की गेंद पर कैच आउट हुए।

केन विलियमसन ने खेली थी शानदार पारी 

चेन्नई और हैदराबाद के बीच हुए इस मैच में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने 51 गेंदों पर 5 चौके और 5 छक्कों की मदद से 84 रन की बेहतरीन पारी खेली थी लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने रैना और अंबाती रायडू की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 3 विकेट पर 182 रन बनाए थे। इसके जबाव में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 178 रन ही बना पाई। बेहद करीबी इस मुकाबले में चेन्नई को 4 रनों से जीत मिली थी। चेन्नई की तरफ से शर्दुल ठाकुर ने इस मैच में कमाल की गेंदबाजी की थी। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 15 रन देकर 3 अहम विकेट लिए थे। इसमें उन्होंने एक ओवर मेडन भी फेंके और उनका इकानॉमी रेट 3.75 का रहा था।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!