Connect with us

हरियाणा

आप सह प्रभारी राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता से की मुलाकात: प्रवीण हुड्डा

Published

on

संवाददाता सीमा मेहता

हरियाणा : आम आदमी पार्टी कालका संगठन मंत्री एडवोकेट प्रवीन हुड्डा ने आज दिल्ली में हरियाणा सह प्रभारी एवम राज्य सभा सांसद श्री सुशील गुप्ता जी से अपने साथियों सहित आगामी विधानसभा चुनावों के सम्बन्ध में एक मुलाकात की। जिसमे संगठन मंत्री प्रवीन हुड्डा ने मुख्य रूप से कालका विधानसभा की मुख्य समस्याओं को अपने घोषणा पत्र में शामिल करने की बात सह प्रभारी श्री सुशील गुप्ता जी के सम्मुख रखी ।
जिनमे से मुख्य रूप से कालका को अर्द्ध पहाड़ीक्षेत्र घोषित करने, कालका व पिंजौर में खेल एकडेमी खुलवाने, बेरोजगार युवाओं के रोजगार के लिए कोई औधोगिक इकाई लगाने, पार्क बनवाने, मोरनी जैसे दुर्गम पहाड़ी इलाके में पेट्रोल पंप व पर्यटन स्थल के रूप में ओर अधिक विकसित करने , व क्षेत्र को नशा मुक्त बनाने आदि रही।
जिनपर सांसद महोदय ने अपनी सहमति जताई।
प्रवीन हुड्डा ने बताया कि प्रभारी एवम सांसद महोदय ने पूरा विश्वास दिलाया है कि आप की सरकार आने पर इन सभी समस्याओं का प्रथमिकता से निदान किया जाएगा और हरियाणा में भी दिल्ली की तर्ज़ पर जन हित कार्य किये जायेंगे। सुशील गुप्ता जी ने संगठन मंत्री प्रवीण हुड्डा को आगामी विधानसभा के चुनावों की तैयारी व संगठन बढ़ाने के लिए अभी से जुट जाने के निर्देश दिए।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!