Connect with us

NATIONAL NEWS

इमरान खान की तीसरी शादी भी मुश्किल में: तीसरी पत्नी बुशरा लौटी अपने घर, इस बार कुत्ता बना वजह

Published

on

इस्लामाबाद (एएनआई)। पाकिस्तान के तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान की तीसरी शादी भी अब मुश्किल में नजर आ रही है। दरअसल उनकी तीसरी पत्नी बुशरा मानेक पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी के पालतू कुत्ते को लेकर घरेलू विवाद के बाद अपने घर वापस लौट आई है।

कुत्ता बना वजह

टाइम्स ऑफ इस्लामाबाद की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान के पालतू कुत्ते जिन्हें शुरुआत में मनेक ने अपने आदेश पर घर से बाहर कर दिया था बताया जाता है कि वे कुत्ते वापस घर लौट आए और घर में चारों ओर घूमते दिखाई दे रहे हैं। इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा को ये सब पसंद नहीं है।

यद्यपि इमरान खान ने अपने ‘शेरू’ कुत्ते को घर से बाहर किए जाने के अफवाहों को खारिज कर दिया था। उनका कहना था कि कुत्ते की कुछ सालों पहले ही मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक घर में कुत्ते की उपस्थिति से मानेक को उनके धार्मिक गतिविधियों में बाधा पैदा होती थी। जिसके कारण वह कुत्ते को घर से बाहर निकालना चाहती थी।

इस कारण की भी है चर्चा

यह भी कहा जा रहा है कि बुशरा मानेक की पिछली शादी से हुआ बच्चा भी इमरान के निवास पर लंबे समय से रह रहा था। जबकि एक बार बीच में कहा गया था कि मनेक का कोई परिवारिक सदस्य लंबे समय तक इमरान के निवास पर नहीं रह सकता है।

यह भी बताया जा रहा है कि इमरान की बहन भी काफी समय से उनके घर पर रह रही थी और सक्रिय रूप से घर के नवीकरण कार्यों में हिस्सा ले रही थीं, जिसे मानेक ने कभी नहीं पसंद किया।

आखिरकार इमरान खान ने फरवरी माह में तीसरी शादी रचाई। ट्वीट के माध्यम से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआइ) के प्रमुख इमरान खान ने तीसरी शादी की पुष्टि की थी। उन्होंने बुशरा मानेका से पूरे रीति-रिवाज के साथ निकाह किया है।

\

कौन है बुशरा मानेक

बुशरा मानेका एक आध्यात्मिक गुरु हैं। उन्होंने लाहौर के एचिसन कॉलेज से स्नातक की उपाधि प्राप्त की है। उन्होंने इससे पहले खवार फरीद मनेका से शादी की थी, जो इस्लामाबाद में सीनियर कस्टम ऑफिसर थे। कुछ साल पहले वे खवार फरीद मनेका से अलग हो गईं। वे मूल रूप से दक्षिणी पंजाब से हैं। बुशरा के 5 बच्चे हैं, जिनमें 2 बेटे और 3 बेटियां हैं।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!