Connect with us

Uncategorized

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की शर्मनाक हरकत, अंपायर के आउट देने पर कर दिया कुछ ऐसा

Published

on

नई दिल्ली, । पाकिस्तानी खिलाड़ी फवाद आलम ने अंपायर द्वारा आउट करार दिए जाने पर नाराज होकर ड्रेसिंग रूम का शीशा तोड़ डाला। अपनी इस बचकानी हरकत के बाद फवाद सुर्खियों में आ गए हैं। फवाद इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज़ में पाकिस्तानी टीम में जगह नहीं बना पाए और वो लंकाशायर लीग खेल रहे हैं।

गुस्से में फवाद ने तोड़ा शीशा

इस लीग में सील्थ्रोंन क्रिकेट क्लब और क्लोन क्रिकेट क्लब के बीच खेले गए मुकाबले में फवाद आलम अंपायर द्वारा आउट दिए जाने से इतने नाराज हो गए कि उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जाकर शीशा तोड़ डाला। सील्थ्रोंन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज फवाद आलम को अंपायर ने टाइम आउट के तहत आउट करार दे दिया इसके बाद वे बेहद नाराज हो गए और गुस्से में खिड़की का शीशा तोड़ डाला।

इस वजह से फवाद को आया गुस्सा

सील्थ्रोंन क्रिकेट क्लब की बल्लेबाजी के दौरान जब पहला विकेट गिरा तब बल्लेबाजी के लिए फवाद आलम को मैदान पर उतरना था। उन्होंने मैदान पर उतरने के लिए निर्धारित 3 मिनट से ज्यादा का समय लिया जिस कारण उनको अंपायर ने ‘टाइम आउट’ करार दे दिया। अगर खिलाड़ी निर्धारित समय में मैदान पर बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरता है तो उसे कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन का दोषी माना जाता है। इस तरह से आउट दिए जाने से नाराज फवाद ने ड्रेसिंग रूम की खिड़की का कांच तोड़ दिया।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!