Connect with us

Sultanpur

कार्रवाई पुस्तिका में छेड़छाड़ करने पर नगरपालिका के ‘बाबू’ पर दर्ज हुआ मुकदमा

Published

on

 

जिला प्रशासन ने कराई थी जांच
जांच सही पाए जाने पर हुई कार्रवाई

सुल्तानपुर।नगर पालिका बोर्ड बैठक की कार्यवाही पुस्तिका में कटिंग व छेड़छाड़ करना नगर पालिका कर्मी को महंगा पड़ गया।पालिका के वरिष्ठ लिपिक सुभाष मिश्रा पर कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया गया है।सभासदों के प्रार्थना पत्र पर जिला प्रशासन ने जांच कराई। जांच की पुष्टि होने पर संबंधित लिखित के खिलाफ रपट दर्ज कराई गई है।
जिलाधिकारी सी.इंदुमती के आदेश पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व उमाकांत त्रिपाठी नेकार्रवाई पुस्तिका में हुई छेड़छाड़ की जांच कराई थी। जांच उपरांत उप जिलाधिकारी सदर/प्रभारी ईओ रामजी लाल वादी मुकदमा बने। नगर कोतवाली में मंगलवार को धारा 166 ,167 466 , 467 , 471 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराया गया है।आने वाले समय मेंपालिका अध्यक्ष की मुश्किलें बढ़ सकती है बढ़ सकती है। सूत्र बताते हैं किअध्यक्ष ने
घर बुलाकर जबरन वरिष्ठ लिपिक से कार्यवाही पुस्तिका में छेड़छाड़ कर आई होगी। गौरतलब हो कि भारतीय जनता पार्टी से नगर पालिका चेयरमैन बबीता जायसवाल है है। नगरपालिका के इस कांड से जिले में भाजपा की किरकिरी हो रही है। भाजपाई सभासद बोले पार्टी की बदनामी पालिका अध्यक्ष और उनके पति करा रहे हैं। इससे पार्टी की जनता में छवि धूमिल हो रही है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!