Connect with us

Uncategorized

कोयंबटूर: BJP दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने

Published

on

कोयंबटूर (एएनआइ)। तमिलनाडु के कोयंबटूर में भाजपा के दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला किया गया है। इस हमले में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है। हमले के कारणों का भी अबतक पता नहीं चल पाया है। इस घटना की सूचना मिलने ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। हमला क्यों और किस मंशा से किया गया, इन सभी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल भाजपा नेताओं की ओर से भी इस मामले को लेकर कोई बयान नहीं आया है।
सुबह साढ़े तीन बजे की घटना

जानकारी के मुताबिक भाजपा कार्यालय पर पेट्रोल बम से हमला तड़के सुबह करीब साढ़े तीन बजे हुआ है। यहां कुछ अज्ञात हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया। इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बदमाश पेट्रोल बम फेंकते नजर आ रहे हैं। जिस दौरान ये घटना हुई उस वक्त दफ्तर बंद था, इसलिए किसी भी नुकसान की कोई जानकारी नहीं है।

हालांकि इस घटना को वेल्लोर में पेरियार की मूर्ति तोड़ने की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, मंगलवार को तमिलनाडु में बड़े समाज सुधारक रहे पेरियार की मूर्ति को निशाना बनाए जाने का मामला सामने आया था। पेरियार की मूर्ति गिराने के मामले में मुथुकुमारन और एक अन्य व्यक्ति फ्रांसिस को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि मुथुकुमारन भाजपा से जुड़े हुए हैं। ई वी रामास्वामी को ‘पेरियार’ के नाम से जाना जाता है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!