Connect with us

कानपुर

खाना बनाते समय आग लगने से महिला झुलसी, कानपुर रिफर

Published

on

 

औरैया–मई के महीने की गर्मी के कई रूप हो जाते है,और ऐसे में लू के साथ गर्म हवाएं कहर ढा देती हैं।इसी महीने से ज्यादातर घटनाएं आगजनी की होती है।ऐसी ही एक घटना जिले के सहायल क्षेत्र में खाना बनाते समय गैस चूल्हे की आग के चपेट में आने से महिला गंभीर रूप से झुलसी, वहीं आग की लपटों के छप्पर आदि तक फैलने से गृहस्थी का सारा सामान जल गया।
जानकारी के अनुसार थाना सहायल क्षेत्र के गांव लहरापुर में उमेश कुशवाहा की 25 वर्षीय पत्नी स्वाती देवी घर में गैस चूल्हा से खाना बना रही थी तभी उसके साड़ी का पल्लू आग में छू गया। जिससे महिला की साड़ी में आग लग गयी और वह लगभग 80 प्रतिषत झुलस गयी। आग की लपटों से छप्पर में आग लगने से घर में रखा गल्ला, बर्तन, कपड़े सब जल गए। घर में लगी आग की लपटें देखकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और प्राइवेट समरसेविल चलाकर पानी व धूल आदि डालकर किसी तरह आग पर काबू पाया गया। मगर तब तक घर में रखा सारा सामान जलकर खाख हो गया।
परिजन तत्काल झुलसी महिला को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से उसे गंभीरावस्था में हैलट अस्पताल कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। स्वाती की शादी तीन वर्ष पूर्व उमेश कुशवाहा निवासी लहरापुर के साथ हुई थी उसके एक वर्ष का पुत्र है। ग्रामीणों की सूचना पर सहायल थाना के उपनिरीक्षक उदय प्रकाश मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!