Connect with us

मुरादाबाद।

घरवाली और बाहरवाली के साथ दस-दस दिन रहेगा युवक, परामर्श केंद्र का अजीबोगरीब फैसला

Published

on

मुरादाबाद, 

चौदह साल तक पत्नी से छिपाकर प्रेमिका को लिव-इन रिलेशनशिप में रखने के बाद मामला उजागर हो गया। मामला पुलिस परामर्श केंद्र पहुंचा तो वहां अजीबोगरीब फैसला हुआ। पत्नी और प्रेमिका ने युवक का बंटवारा कर लिया। तय हुआ कि दस दिन तक युवक पत्नी के साथ रहेगा। उसके बाद अगले दस दिन तक प्रेमिका के साथ। ये चक्र चलता रहेगा। साथ ही प्रेमिका को बच्चों के खर्च के लिए दस हजार रुपये प्रतिमाह भी देगा। हालांकि यह रकम युवक पहले से ही दे रहा था।

खुशहालनगर का अनोखा हाल

मझोला के खुशहालनगर की रहने वाली महिला 2004 में पति से अलग हो गई थी। उस समय उसके दो बच्चे थे, जिन्हें उसके पति ने अपने साथ रख लिया था। इसके बाद महिला को लाइनपार स्थित हनुमान नगर के युवक से प्यार हो गया। युवक पहले से शादीशुदा था। उसने अपनी शादी की बात छिपाकर महिला को शादी का झांसा दिया। उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में अलग कमरा लेकर रहने लगा। उसे खर्च के लिए पांच हजार रुपये प्रतिमाह दे रहा था। प्रेमिका को दो बच्चे हो गए तो खर्च बढ़ाकर दस हजार रुपये कर दिया। दस हजार रुपये ही महिला पहले पति से भी ले रही थी। इसी बीच उसे पता चला कि युवक पहले से शादीशुदा है। तब उसने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया।

दोनों में समझौता हो गया

पुलिस के मुताबिक, एक तरफ युवक की पत्नी तो दूसरी तरफ दो बच्चों को लेकर प्रेमिका खड़ी थी। कई घंटों की मशक्कत के बाद दोनों में समझौता हो गया। दोनों ने तय किया कि युवक को दस-दस दिन अपने साथ रखेंगी। साथ ही दोनों को खर्च के लिए भी दस-दस हजार प्रतिमाह रकम देनी होगी। युवक ने दोनों की शर्तो को मंजूर कर लिया है। सीओ राजेश कुमार ने बताया कि लिखित में समझौता देने के बाद दोनों महिलाओं को पति के साथ वापस भेज दिया।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!