Connect with us

Uncategorized

घर से बुलाकर पेड़ से लटका कर युवक की कर दिया हत्या

Published

on

 

*लखनऊ।* राजधानी के अलग-अलग इलाकों में आए दिन होने वाली घटनाएं और आम जनता का पुलिस से उठने वाला विश्वास  यह साफ जाहिर करता है कि पुलिस के रवैया से राजधानी के लोग  बिल्कुल खफा है इसके बाद भी पुलिस को सारी जानकारी होते हुए भी अपनी आदतों से लाचार नजर आ रही है

ताजा मामला राजधानी के काकोरी थाना क्षेत्र स्थित स्क्रोरी गांव में सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का पेड़ से लटकता शव मिला । जिससे आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया । वहीं इस बात की जानकारी लोगों ने मृतक के परिजनों और पुलिस को दी ।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज, आगे की कार्यवाही शुरू कर दी । वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या कर, शव को पेड़ से लटकाने की बात कही है ।

*पुलिस कर रही थी बेवजह परेशान*

मिली जानकारी अनुसार काकोरी थाना क्षेत्र के सिक्रोरी गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में तय्यब नामक युवक का शव आम के पेड़ से लटका हुआ मिला । परिजनों और गांव के लोगों का आरोप है कि नसीम नाम के युवक ने तय्यब की हत्या कर पेड़ से लटका दिया है ।

वहीं परिजनों ने ये भी आरोप लगाया है कि कई दिनों से नसीम पुलिस की मदद से तय्यब को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ना दे रहा था । वहीं लोगों ने बताया कि दरअसल नसीम की लड़की दो महीने पहले अपने से कहीं चली गई है और फर्जी शक की बुनियाद पर नसीम तैय्यब को परेशान किया जा रहा था ।

घर से बुला ले गया था नसीम

वहीं बताया जा रहा है कि पिछले 7 दिनों से तैय्यब को थाने में बुलाया जाता और गाली गलौज के साथ पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी देता रहता था । जिससे तैय्यब काफी परेशान था । घरवालों ने बताया कि पिछले 3 दिनों से तैय्यब को काकोरी थाने में बिठा कर रखा था और उस पर बेवजह दबाव बनाया जा रहा था

लेकिन जब उसे कुछ मालूम ही नहीं तो बेवजह दबाव क्यों बनाया गया । वहीं मृतक तैय्यब की मां का कहना है कि कल रात लगभग 3:00 बजे नसीम और उसके साथ कुछ लोग हमारे घर आए और तैय्यब को बुला कर ले गए और उसके बाद सुबह 6:00 बजे तैय्यब का शव आम के पेड़ से लटकता मिला ।

वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या किए जाने की बात कही और परिवार वालों का सीधा आरोप नसीम पर है । जिसने तैय्यब को मारकर आम के पेड़ से लटका दिया ।

काकोरी थाना प्रभारी  ने बताया कि फिलहाल  तैय्यब के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  अभी मामले की जांच की जा रही दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

रिपोर्ट
निर्वाण टाइम्स व्यूरो लखनऊ

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!