Connect with us

Uncategorized

छात्रावासों की जर्जर व्यवस्था ठीक कराने को लेकर एबीवीपी ने सौंपा ज्ञापन

Published

on

 

फैजाबाद- एबीवीपी के द्वारा समाज कल्याण अधिकारी को जिले में समाज कल्याण द्वारा संचालित छात्रावासों की जर्जर स्थिति अवस्था ठीक करने के संदर्भ में 11 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा। संगठन के महानगर सहमंत्री शैंकी सिंह के नेतृत्व में समाज कल्याण अधिकारी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया।

शैंकी सिंह ने बताया कि समाज कल्याण द्वारा जिले में संचालित छात्रावासों की साफ-सफाई रंगाई पुताई शौचालय वार्डन की व्यवस्था नहीं है तथा पढ़ने के लिए पुस्तकालय और बिजली की व्यवस्था जर्जर है। शशांक कसौधन ने कहा कि जिले में जिले में अधिकांश छात्र छात्राओं की शुल्क प्रतिपूर्ति एवं छात्रवृत्ति शुल्क प्रतिपूर्ति खाते में समय से वापस कराया जाए छात्रावासों में पुस्तकालय की व्यवस्था कराई जाए छात्रावास में व्यवस्था कराई जाए नए छात्रावासों की स्थापना जल्द से जल्द की जाए। हरप्रीत सिंह ने बताया जिले में जितने छात्रावास स्थिति जर्जर उन सभी छात्रावासों की स्थिति ठीक की जाए अन्यथा विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

ज्ञापन सौंपने में छात्र नेता अंकुर सिह, जिला छात्रा प्रमुख सिमरन शुक्ला, जिला छात्रा संपर्क प्रमुख संस्कृति वर्मा, अर्जिता सिंह, दीप्ति सिंह, आयुष मिश्रा, रजत जायसवाल, अमरेंद्र सिंह, यश अग्रवाल, विशाल मिश्र,शरद मिश्रा, अभिनव अचारी, हरसबद सिंह, अमन गुप्ता, कीर्ति दिवेदी, रिषभ, आकाश सिंह, प्रांत छात्रावास प्रमुख राहुल दीक्षित, अजय, मौजूद रहे ।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!