Connect with us

गाजियाबाद

जरूरतमंद व्यक्तियों को भेट की राशन किट व नगद रुपये

Published

on

 

【ब्यूरो रिपोर्ट मोहित शर्मा गाजियाबाद】

साहिबाबाद।एक तरफ जहां करोना वायरस के खिलाफ देश के नागरिक घर में रह कर युद्ध लड़ रहे हैं।उसी कड़ी में रामदुलार यादव व संजू शर्मा ओर उनके कार्यकर्ताओ ने भूख वह गरीबी के खिलाफ युद्ध छेड़ा हुआ है।
गरीब व जरूरतमंद परिवार की लॉकडाउन के पहले ही दिन से लगातार मदद कर रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के समाजसेवी जरूरतमंद व गरीब लोगों के सहारे बने हुए हैं रामदुलाल यादव व संजू शर्मा ने क्षेत्र के गरिमा गार्डन शालीमार गार्डन भोपुरा में जरूरतमंद लोगों को राशन व कुछ रुपया नगद देकर इस महामारी में महान व्यक्तियों का दायित्व संभाले हुए।
आपको बता दें इन कार्यकर्ताओं को जैसे ही पता चलता है की किसी परिवार को किसी भी सामान की जरूरत है, ओर वह समान वो परिवार लेने में असमर्थ है तो इनकी टीम उनको अपने ही खर्च से समान व कुछ रुपयो की मदद करा देते है।
उनके नेतृत्व में जो कार्यकर्ता कार्य कर रहे है वह टीम जरूरतमंद व्यक्तियों को हर संभव प्रयास करके भरोसा भी दिलाती हैं कि आप हमारा परिवार हैं और परिवार पर मुसीबत पड़ने पर हम सब लोग एक साथ हैं।
समाजसेवी संजू शर्मा ने कहा कि रामदुलार यादव के साथ सभी गरीब व असहाय लोगों की मदद करना हमारे गौरव की बात है हम लोग सब मिलकर इस महामारी को खत्म करने का प्रयास करेंगे।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!