Connect with us

Jaunpur

जौनपुर : कलेक्ट्रेट अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष का अधिवक्ताओं ने किया स्वागत

Published

on

 

हड़तालों पर रोक लगने से ही वादकारियों का हित : जगत नरायन तिवारी

मछलीशहर/जौनपुर :- कलेक्ट्रेट अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष जगत नरायन तिवारी ने कहा कि यदि जिले की सभी तहसीलों में बिना हड़तालों पर अंकुश लग जाय तो वादकारियों के हित के साथ कई वर्षों से लम्बित मुकदमों के निस्तारण में तेजी आयेगी ।
नवनिर्वाचित कलेक्ट्रेट अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष ने तहसील अधिवक्ताओं द्वारा गुरूवार को आयोजित स्वागत समारोह में कहा कि इसके लिये सभी संघों के अधिवक्ताओं की सामने आना पड़ेगा और अधिवक्ताओं में कार्य करने की प्रवृत्ति को बढ़ावा देना पड़ेगा । क्योंकि वादकारियों का हित न होने से अधिवक्ताओं की ही साख गिर रही है । कई वर्षों से कोर्ट के चक्कर काट रहे वादकारी अधिवक्ताओं को ही कोशते हैं ।अधिवक्ता समाज की रीढ़ हैं । गरीबों को न्याय दिलाना उनका धर्म है ।इस अवसर पर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष दिनेश चन्द्र सिन्हा ने कलेक्ट्रेट अधिवक्ता संघ के बिचारों से सहमति जताते हुये उनके अनुरोध का पालन करने का आश्वासन दिया । महामंत्री श्याम सुंदर यादव ने भी अपनी सहमति जताते हुये विषम परिस्थिति में ही हड़ताल करने की बात कही ।

इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता जगदम्बा प्रसाद मिश्र,अशोक कुमार श्रीवास्तव,सुरेन्द्र मणि शुक्ला,हरिनायक तिवारी,नागेन्द्र प्रसादश्रीवास्तव,आर.पी.सिंह,सरजू प्रसाद विंद,विनय कुमार पाण्डेय,अजय सिंह आदि ने बिचार व्यक्त किया । अध्यक्षता दिनेश चन्द्र सिन्हा व संचालन श्यामसुन्दर यादव ने किया ।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!