Connect with us

Jaunpur

#जौनपुर : गैलन में केरोसिन आयल लेकर तहसील दिवस में पहुंचा युवक

Published

on

 

 

एसडीएम के पास पहुंचने से पहले कर्मचारियों ने पकड़ा

शाहगंज/जौनपुर :- तहसील मुख्यालय पर मंगलवार को जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा की अध्यक्षता में आहुत तहसील समाधान दिवस में उस समय सभी सकते में पड़ गए। जब एक युवक गैलन में केरोसिन आयल लेकर पहुंच गया। इससे पहले कि वह एसडीएम के पास पहुंच पाता तहसील कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया। बताते हैं कि पड़ोसी उसके दरवाजे से होकर रास्ता चाहते हैं। जिस पर उसे एतराज है वह खेतासराय पुलिस के रूख से नाराज होकर गैलन में किरोसीन लेकर आत्मदाह करने तहसील मुख्यालय पहुंचा था।
बताते हैं कि खेतासराय थाना क्षेत्र के गुरुदौली गांव के निवासी मायाराम यादव के दरवाजे से होकर उनके पड़ोसी रास्ता चाहते हैं। जिस पर उसे एतराज है वहां से होकर गुजरने वाले चकमार्ग को वह अपर जिला अधिकारी के न्यायालय से खारिज करवा चुका है। जबकि पड़ोसी हर हाल में उसके दरवाजे से ही रास्ता चाहते हैं। उसका कहना है कि एक दूसरा रास्ता भी पड़ोसी के दरवाजे तक जाता है। बावजूद इसके पड़ोसी ज्यादती करके उसके दरवाजे से ही रास्ता ले जाना चाहते हैं। इस मामले में खेतासराय पुलिस पड़ोसी का पक्ष ले रही है। इस बात से खफा होकर मंगलवार को मायाराम यादव तहसील मुख्यालय पर गैलन में केरोसिन आयल लेकर पहुंच गया। इससे पहले कि वह तहसील समाधान दिवस के आयोजन में एसडीएम के पास तक पहुंचा तो उसे कर्मचारियों ने पकड़ लिया। एसडीएम ने प्रकरण को संज्ञान में लेकर न्याय करने का आश्वासन दिया।
दूसरी ओर किरोसीन आए लेकर पहुंचने वाले युवक के खिलाफ एसडीएम ने कानूनगो को को निर्देश दिया कि उक्त युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कराया जाए।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!