Connect with us

Jaunpur

जौनपुर : गोली मारकर किया युवक की हत्या , हास्पिटल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

Published

on

जलालपुर /जौनपुर :- स्थानीय थाना क्षेत्र के लहंगपुर ( अटहनू ) गांव निवासी श्यामजीत उम्र 30 वर्ष पुत्र दूधनाथ यादव की बुधवार रात लगभग 9 बजे गोली मारकर हत्या कर दिया ।
हत्या की सूचना मिलते ही रात को एसपी सीटी समेत अन्य पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे गये ।
बताते है कि श्यामजीत यादव बुधवार की शाम अपने मित्र नेपाली उर्फ पिन्टू उर्फ रमाशंकर पुत्र रामलखन यादव के साथ पास के ही गांव करखियावं थाना फूलपुर जनपद वाराणसी पिन्टू गौड़ के यहां दावत खाने गया था । दावत खाकर घर वापस लौट रहा था कि घर से करीब पाँच सौ मीटर पहले ही दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया । और नेपाली ने तमन्चा निकालकर श्यामजीत को गोली मार दी ।गोली लगते ही वह वही गिर कर छटपटाने लगा । गोली की आवाज सुनकर पास – पड़ोस के लोग जुट गये । गांव के लोगो ने घटना की जानकारी परिजनों को दी । जानकारी मिलते ही परिजन मौका स्थल पर पहुच गये । और परिजनो ने एक बोलरो से घायल श्यामजीत को बाबतपुर वाराणसी स्थित एक नीजी अस्पताल पर ले गये जहाँ पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । मौत की जानकारी होते ही परिजनों समेत पूरे गांव मे कोहराम मच गया और भारी संख्या मे लोग मृतक के दरवाजे पर पहुंच गये।

फोटो-(रोते बिलखते परिजन)

उधर सूचना पाकर इंस्पेक्टर जलालपुर देवतानंद सिंह मय पुलिस फोर्स मौका स्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे मे लेकर रात को ही पीएम के लिये भेज दिया।पुलिस ने श्यामजीत के भाई गुलाब यादव की तहरीर पर नेपाली उर्फ रमाशंकर यादव के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश मे लग गयी है । खबर लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका था ।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!