Connect with us

Jaunpur

जौनपुर : चोरों पर अंकुश लगाने में नाकामयाब पुलिस प्रशासन

Published

on

सुजानगँज/जौनपुर :- विगत कई दिनों से चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी होती जा रही है ।शनिवार की रात को राहुल ऑटो पार्ट्स की दुकान में चोरों द्वारा शटर का ताला तोड़कर 3 एच०पी०का मोटर चोर उठा ले गए।
मिली जानकारी के अनुसार सतीश चंद तिवारी पुत्र स्व० राजमणि तिवारी निवासी नगौली चैनपुर के हैं।बालवर गंज बाजार सुजानगंज में राहुल ऑटो पार्ट्स एवं सर्विस स्टेशन की दुकान चलाते हैं ।आज रात को चोरों द्वारा शटर का ताला तोड़कर 3 एच०पी० की मोटर चोर चुरा ले गए। सुबह में उनके भाई मॉर्निंग वॉक पर निकले तो दुकान का शटर खुला हुआ देखा तो अपने भाई को फोन कर घटना की सूचना दी तथा थाना सुजानगंज पर प्रार्थना पत्र दिया गया। यशो हरि प्रकाश द्वारा घटना को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया।
इसी प्रकार ग्रामसभा कुंदहा रामापुर धीरज श्रीवास्तव के घर 4 सितंबर की रात को चोरों द्वारा लाखो का सोने चांदी के आभूषण के साथ नगद रुपया भी चोरों द्वारा चुरा लिया गया सुजानगंज थाने पर दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की खोजबीन चल रही है।
इसी संदर्भ में कुछ दिन पहले मंगलवार की रात को बेलवार बाजार में वैभव क्लॉथ हाउस नामक कपड़े की दुकान चलाने वाले सुभाष तिवारी की दुकान में भी छत पर से लोहे का शटर खोलकर रात को पच्चासों हजार की साड़ियां चुरा ले गए जिस के संदर्भ में भी सुजानगंज थाना पर प्रार्थना पत्र दिया गया उसके उपरांत यशो हरि प्रकाश द्वारा छोरियों का संज्ञान लेते हुए कहा गया कि जल्द से जल्द कार्यवाही करते हुए चोरों की गिरफ्तारी होगी पर इतने दिन बीतने के बाद भी अभी तक किसी चोरी के मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इतनी सारी चोरियों को होता देख क्षेत्रवासी भयभीत हैं।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!