Connect with us

Jaunpur

जौनपुर : ब्लाक मुख्यालय पर भाकियू ने की पंचायत, बीडीओ को सौंपा ज्ञापन

Published

on

मुँगराबादशाहपुर/जौनपुर :- मुंगरा बादशाहपुर के ब्लाक मुख्यालय पर भारतीय किसान यूनियन ने किसानों तथा मजदूरों की समस्यायों को लेकर पंचायत की। और मुख्य मंत्री के नाम संबोधित 7 सूत्रीय मांग पत्र बीडीओ को मांग पत्र सौंपा।

मांगों में प्रत्येक ग्राम सभा विशेष तौर सोंहासा व भैरों पुर में बनाते गए आवास का गंभीरता से जांच कराई जाए,आवारा पशुओं से किसानों के फसलों की सुरक्षा की जाय, प्रत्येक ग्राम में बनाए गए जांबाज कार्डो की जांच कराई जाए, शहरों की तरह गांवों में भी 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराई जाए, गेहूं, सरसों का बीज व खाद हसरतें दाम पर उपलब्ध कराई जाए, मुंगरा बादशाहपुर में स्थित  हिंदू इण्टर कालेज में छात्रों के पढ़ने वाले कक्ष को मार्बल के लिए किराए पर दिए जाने की जांच कराई जाए आदि मांगें उठाई गई। अध्यक्षता कर रहे धर्म राज पटेल ने कहा कि जो किसान पूरे देश का अन्नदाता है आज वह सरकार की उपेक्षात्मक रवैया के कारण लागत मूल्य निकालने में उन्हें पसीना फेंक रहा है।

ब्लाक अध्यक्ष बाबूलाल पटेल ने कहा कि प्रदेश व केन्द्र की वर्तमान सरकार ने यदि किसानों के हित में काम नही किया तो उसे उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। संचालन राजदेव गोतम ने किया। मुख्य रूप से खलील अहमद,उषापाल, कृष्णा सिंह,हिरावती, जगदंबा, फूलकली,कमला, अतुल तिवारी, कैलाश ,सिमरजीत रहीश अहमद आदि रहे।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!