Connect with us

Uncategorized

#जौनपुर – लूट का असफल प्रयास,आरोपी हिरासत में

Published

on

जौनपुर/शाहगंज:-कोतवाली से लगभग सौ मीटर दूरी पर घास मंडी चौक के समीप एक पेट्रोल पम्प व्यवसायी से उचक्कों ने लूट का असफल प्रयास किया। लेकिन लूटेरे अपने प्रयास में सफल नहीं हो पाये।स्थानीय लोगो ने पकड़ दोनों लुटेरों को पुलिस के हवाले कर दिया।

चूड़ी मोहल्ला निवासी विशाल जायसवाल पुत्र स्व सतीश जायसवाल का फैजाबाद रोड स्थित ताखा पश्चिम गांव में पेट्रोल पम्प है। रविवार दोपहर में पम्प से बैग में बिक्री का 90 हजार रुपये लेकर घर आ रहे थे। घास मंडी चौक पर ज्यादा भीड़ होने के कारण अपनी चार पहिया वाहन छोड़ पैदल ही घर जाने लगे।

बताते हैं कि घास मंडी चौक के पास बाइक सवार दो युवकों ने रुपयों से भरा बैग छिनने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। लूट में असफल होने पर बाइक ले भागने लगे। जाम लगने के चलते भाग नहीं पाये। भुक्तभोगी व स्थानीय लोगों ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। उसी दौरान रास्ते से गुजर रहे एक सीपाही को सौंप दिया।

पकड़े गए सगे भाई मो.आदिल व मो.सलमान पुत्रगण मो. रब्बानी निवासी रसूलपुर बताये जा रहे हैं। भुक्तभोगी की तहरीर पर भादवि की धारा 393 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। फिलहाल बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहीं आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!