Connect with us

Jaunpur

जौनपुर : वेल्डिंग मैटेरियल की दुकान से नगदी सहित लाखो का सामान चोरी कर चोरो ने लगाई हैट्रिक

Published

on

 

पूर्व में इसी दुकान से हो चुकी है दो बार चोरी

लिखित शिकायत के बाद भी आजतक किसी का नही हुआ खुलासा

खेतासराय/जौनपुर :- क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी युवक घर से कुछ दूर खेतासराय-शाहगंज मुख्य पर स्थित आज़ाद के पास एक वेल्डिंग मैटेरियल की दुकान कर परिवार का जीवकोपार्जन करता था। लेकिन हौसला बुलन्द चोर बार-बार इसी दुकान को निशान बना कर चोरी की घटना का अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे देते है। इसके पूर्व में भी दो बार इसी दुकान का ताला तोड़कर चोरो नगदी सहित कीमती सामान उठा ले गए थे। जिसकी कीमत भुक्तभोगी के अनुसार कुल लगभग एक लाख से ऊपर बताई जा रही थी। लेकिन चोरो ने रात को फिर दुकान का ताला तोड़कर गल्ले में रखे नगदी सहित कीमती सामान चुरा ले गए। इसी तरह तीसरी बार चोरो की घटना का अंजाम देकर हैट्रिक लगा दिया। लेकिन पुलिस शिकायत के बाद भी आजतक किसी का खुलासा नही कर पायी है।

जानकारी के अनुसार बारा गांव निवासी शमशाद अहमद की उक्त मुख्य पर स्थित आज़ाद के समीप एक वेल्डिंग मैटेरियल की दुकान करके परिवारों का भरण – पोषण करता था। लेकिन बीति रात चोरों ने मौका देख दुकान का ताला तोड़कर गल्ले में रखे नगदी सहित कीमती सामान उठा ले गए। इसकी जानकारी भुक्तभोगी को तब हुई जब नित्य की भांति सुबह दुकान खोलने पहुँचा तो दुकान का ताला टूटा देख सकपका गया। दुकान के अन्दर देख तो भुक्तभोगी के अनुसार गल्ले में रखे 4 हज़ार नगदी सहित एक हार्स पॉवर दो मोटर, छोटी-बड़ी दो वेल्डिंग मशीन, ग्लेंडर, ड्रील मशीन, कटर, ट्रैक्टर की तीन पुरानी बैट्री गायब थी। जिसकी कीमत लगभग 40 हज़ार बताई जा रही है।

मायूस भुक्तभोगी ने घटना की सूचना लिखित स्थानीय थाना खेतासराय में दे दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लेकिन सवाल इस बात का है कि शिकायत के बाद भी पुलिस उन हौसला बुलन्द चोरो को आज तक नही पकड़ पायी और न ही घटना की खुलासा कर पायी है। अब देखना है कि क्या हुए इस तीसरी बार चोरी की घटना का छानबीन कर खुलासा कर पाती है की मामले को ठंडे बस्ते में डाल देती है। यदि जब पहली बार उक्त दुकान में चोरी हुई थी तो पुलिस मामले की छानबीन कर का खुलासा कर देती तो शायद ही दोबारा चोरी होती। लेकिन सब हवा हवाई बनकर रह गयी। जिससे चोरो के हौसला और बुलन्द होते चले जा रहे। जिस पर पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम हो रही है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!