Connect with us

Uncategorized

#जौनपुर: शहर कोतवाली पुलिस ने भारी मात्रा में डायजापाम बरामद कर 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Published

on

(व्यूरो रिपोर्ट)
जौनपुर/पुलिस अधीक्षक के के चौधरी के निर्देशन में व शहर कोतवाल केके मिश्र के नेतृत्व में उपनिरीक्षक ईश्वर चंद त्रिपाठी ने अपने टीम की मदद से ठगी करने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में डायजापाम बरामद किया है।
पुलिस ने बताया कि सभी पुलिस कर्मी आपस में बात कर रहे थे तभी मुखबिर की सूचना पर कि साहब खुजमीर घाट हनुमान मन्दिर तूतीपुर में 3 व्यक्ति जो नये उम्र के लड़कों को नशीला पाउडर (डायजापाम) पुड़िया बनाकर बेचते हैं, मन्दिर के बगल में स्थित चाय की दुकान पर बैठे हैं। यह भी सम्भावना जतायी गयी कि इन्हीं लोगों द्वारा मुफ्ती मोहल्ला निवासी भोलानाथ के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। इस पर पूरी पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर वहां बैठे तीनों व्यक्तियों को दबोच लिया।
पकड़े गये लोगों में शकील पुत्र मो. फारूख निवासी शाह का पंजा थाना लाइन बाजार हाल मोहल्ला मुफ्ती मोहल्ला कौव्वाल बस्ती, शमशाद पुत्र मो. बकार निवासी मुफ्ती मोहल्ला कौव्वाल बस्ती व अबुसार पुत्र जौवाद निवासी मुफ्ती मोहल्ला कौव्वाल बस्ती थाना शहर कोतवाली हैं। तलाशी के दौरान तीनों के पास से नशीला पाउडर बरामद हुआ जिसके बारे में उन्होंने बताया कि वह बस अड्डा, रेलवे स्टेशन, टैक्सी स्टैण्ड आदि जगहों पर लोगों को सूंघाकर, चाय आदि में मिलाकर ठगी का कार्य करते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वे 16/17 जून की रात मुफ्ती मोहल्ला निवासी भोलानाथ के घर में हुई चोरी की घटना को अंजाम दिये हैं। शकील की निशानदेही पर उसके घर से पीतल का 1 हण्डा, फूल की 3 थाली, फूल का 2 लोटा, फूल की 1 कटोरी, फूल का 1 कटोरा, ताबा की 1 लोटिया, पीतल की 1 लोटिया, पीतल का 1 जग, पीतल की आरती की 3 छोटी कटोरी बरामद हुआ। बताया गया कि शकील के पास से बरामद पाउडर का वजन 65 ग्राम, शमशाद के पास से बरामद पाउडर का वजन 67 ग्राम व अबुसार के पास से बरामद पाउडर का वजन 74 ग्राम बताये गए हैं। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!