Connect with us

Jaunpur

जौनपुर : समाजवादी पार्टी ने निकाली साइकिल रैली

Published

on

केराकत/जौनपुर :- केराकत तहसील क्षेत्र के नई बाजार से आज नौ सितंबर के दिन साइकिल रैली समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने निकाली, जिसमें शुरूआत नई बाजार से होकर केराकत ,चन्दवक, मुढ़ेला , थानागद्दी ,परऊगंज, चोरी, जलालपुर से होते हुए
सितमसराय में जाकर खत्म हुई। जिसमें सैकड़ों की संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोश के साथ भाग लिया और जगह-जगह पर बाजारों में सपा समर्थकों ने रैली का स्वागत किया ।

जिसमें समाजवादी पार्टी के तूफानी सरोज से प्रेस वार्ता में उनसे पूछे जाने पर उनके साइकिल रैली से जनता को क्या संदेश देना चाहते है । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केंद्र सरकार हर जगह पर अपने वादों को पूरा करती हुई नजर नहीं आ रही है ।वहीं जहां भारतीय जनता पार्टी केंद्र सरकार में साडे 4 साल बीत जाने के बाद भी अपने वादे पूरा नहीं कर पा रही है । जिसमें काला धन वापस लाने का वादा इसी के साथ तमाम सारे वादे जो वह पूरा नहीं कर पाए। शिर्फ जुमलेबाजी तक रह गई।

प्रेस वार्ता में पूछे जाने पर कि जब आप की सरकार आएगी तो क्या काला धन वापस आएगा तो उन्होंने बताया कि, जब हमारी सरकार केंद्र में आएगी तो हम पूरी तरह से काला धन वापस लाने का एजेंडा लागू करेंगे ।
केंद्र सरकार इसलिए असफल है काला धन देश में लाने में क्योंकि, काले धन में बड़े बड़े उद्योगपतियों, पूंजीपतियों ,अमीरों और ऊंची जात के लोगों का पैसा है, इसमें दलित और बैकवर्ड के लोगों का पैसा नहीं है । इसलिए सरकार काला धन वापस लाने में विफल है ।
लालबहादुर यादव ने कहा की अपनी बातों को साइकिल रैली के माध्यम से जन-जन तक तक पहुंचा रहे है , और 2019 में होने वाले चुनाव में लोग समाजवादी पार्टी में आना चाहते हैं और इस रैली के माध्यम से यह संदेश देना चाहते हैं कि हम जौनपुर कि दोनों लोकसभा सिटो को जितना चाहते है, और लोग हमारे साथ है। इसलिए हम लोग सड़क पर उतरे हैं ।
साइकिल रैली में हिस्सा लेने वालों में लाल बहादुर यादव , तूफानी सरोज, राजबहादुर यादव, संजय सरोज , सभाजीत, नीरज पहलवान, संजय सरोज, विनोद यादव, सूरज यादव, आदी कार्यकर्ता सम्मिलित रहे ।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!