Connect with us

LUCKNOW

टोटी और टाइल्स पर झूठा प्रचार कर रही भाजपा : अखिलेश

Published

on

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए छात्रों से संघर्ष के लिए तैयार रहने को कहा है। बुधवार को समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि टोटी, टाइल्स उखाडऩे जैसे मुद्दों पर भाजपा झूठा प्रचार कर रही है। उन्होंने अपना मकान बनाने पर बाधा डालने के लिए सरकार को घेरा।

पार्टी मुख्यालय में छात्रों को चुनाव की तैयारी में जुटने का संदेश देते हुए यादव ने कहा कि नौजवानों को बेरोजगार किया जा रहा है और उनका हक व सम्मान छीन लिया गया है। छात्रों को प्रवेश से वंचित करने, जेल भेजने व फर्जी मुकदमों में फंसाने की कार्रवाई भाजपा सरकार कर रही है। योगी सरकार को काला झंडा दिखाने वालों को दुश्मन मानने लगती है। छात्र विरोधी भाजपा को 2019 के लोकसभा चुनाव में सत्ता से बाहर करने के लिए नौजवानों को ऐतिहासिक भूमिका निभानी होगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी ही भाजपा सरकार को बदलने की ताकत रखते हैं।

पूर्व राज्यपाल माता प्रसाद मिले

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बुधवार को अरुणांचल प्रदेश के पूर्व राज्यपाल डॉ. माता प्रसाद व उनके पुत्र पूर्व आयकर आयुक्त केशव प्रसाद ने मुलाकात की और अपनी पुस्तकें समाज के हाशिये पर पड़ी हुयी जातियां और राजनीति की पचसई भेंट की।

रामलीला कलाकारों को दस हजार रुपये पेंशन दें

योगी सरकार द्वारा प्रदेश में रामलीला मैदानों की चाहरदीवारी कराने का फैसला लेने के जवाब में एक कदम आगे बढ़कर समाजवादी पार्टी ने रामलीला मंचन करने वाले कलाकारों के लिए प्रति माह दस हजार रुपये पेंशन देने की मांग की है। इसके अलावा अखिलेश यादव ने एशियन गेम्स में रजत पदक विजेता एथलीट रायबरेली की सुधा सिंह को जीत की बधाई देते हुए कहा कि सरकार को यश भारती सम्मान व पेंशन को बहाल करना चाहिए। इस फैसले से प्रतिभाओं का प्रोत्साहन मिलेगा।

अखिलेश उत्तराखंड के दो दिनी दौरे पर

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 30 व 31 अगस्त को दो दिन के उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। 30 अगस्त को पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचकर रुद्रपुर में रात्रि विश्राम करेंगे और 31 अगस्त को कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!