Connect with us

Ambedkarnagar

थानाध्यक्ष विवेक वर्मा की अध्यक्षता में ग्रामप्रधान सदस्य निगरानी समितियां व भाजपा मंडल पदाधिकारियों की एक संयुक्त बैठक सम्पन्न

Published

on

 

ब्यूरो अंशुमाली कान्त चतुर्वेदी

अम्बेडकरनगर । मालीपुर थाना अंतर्गत बैश्विक महामारी से लॉक डाउन में गैर प्रान्तों से आए हुए प्रवासी की गांव में मौजूदगी व संक्रमण फैलने के भय से आशंकित लोगो को बचाव के लिए शासन स्तर से कवायद तेज हो चुकी है।इसके लिए गांव स्तर पर ग्राम प्रधान व सदस्य निगरानी समितियों का सहयोग लिया जा रहा है।
इसी कड़ी में स्थानीय थाना परिसर में थानाध्यक्ष विवेक वर्मा की अध्यक्षता में ग्रामप्रधान सदस्य निगरानी समितियां व भाजपा मंडल पदाधिकारियों की एक संयुक्त बैठक बुधवार देर शाम को सम्पन्न हुई।थानाध्यक्ष ने समस्त ग्राम प्रधानों व सदस्य निगरानी समितियों का आह्वान किया कि इस लॉक डाउन में बचाव के लिए शासन द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुपालन कराए जाने में सहयोग करें।
किसी भी व्यक्ति के बाहर से आने पर इसकी सूचना तत्काल पुलिस व स्वास्थ्य विभाग को उपलब्ध कराए और उनकी धर्मल स्क्रीनिंग व अन्य आवश्यक जांच के लिए पंजीकरण कराना सुनिश्चित करे। इसके लिए गैर प्रान्तों से आ रहे प्रवासियों की निगरानी की जाय और समय समय पर उनकी देखभाल एवम आवश्यक बस्तुओ की उपलब्धता कराई जाय।
बैठक में ग्राम प्रधानों समेत सभी को गांव के 60 वर्ष आयु के बुजुर्गों, गंभीर रोगों से पीड़ित व्यक्ति, गर्भवती महिलाओं व छोटे बच्चो को उच्च जोखिम वर्ग में मानते हुए उनपर बिशेष निगरानी रखे और पुलिस प्रसाशन व स्वास्थ्य विभाग से संपर्क बनाए रखे,
बैठक में थानाक्षेत्र के दर्जनों ग्राम प्रधान व सदस्य और मालीपुर मंडल अध्यक्ष हरिदर्शन राजभर,अम्बरपुर मंडल अध्यक्ष रणंजय सिंह रवि,रितेश्वर्य शर्मा, राकेश गुप्ता,चंद्रमणि दुवेदी,धर्मेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!