Connect with us

Entertainment

दबंग 3 में हो सकते है सलमान डबल रोल में

Published

on

मुंबई। सलमान खान फिलहाल ‘द बैंग’ टूर के लिए दिल्ली में हैं। जल्द ही उनकी फिल्म टाइगर ज़िंदा है रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा रेस 3 की शूटिंग भी शुरू है लेकिन सलमान ने इसके साथ ही दबंग 3 को लेकर कुछ राज खोले हैं।

जी हां, सलमान ने एक बातचीत के दौरान कहा है कि उन्हें लगता है कि दबंग 3 पहले की दोनों फिल्मों से अधिक दमदार होगी। उन्होंने बताया है कि वह मार्च में 2018 से शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा ही लीड रोल में होंगी और फिल्म में अहम किरदार मक्खनचंद पांडे का होगा। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि चुलबुल पांडे का किरदार मक्खनचंद के बिना अधूरा रहेगा। अब सलमान ने यह तो स्पष्ट नहीं किया है कि इस फिल्म में वह डबल रोल में होंगे या नहीं लेकिन जैसा कि उन्होंने बताया है कि फिल्म मक्खनचंद के बिना पूरी नहीं होगी, इससे एक बात के संकेत मिल रहे हैं कि चुलबुल और मक्खनचंद दोनों का ही किरदार खास होगा। सलमान ने अपनी बातचीत में यह भी कहा है कि उन्हें स्क्रिप्ट काफी पसंद आयी है और उन्हें ऐसा लग रहा है कि इसमें ड्रामा, इमोशन, एक्शन सबकुछ है तो फिल्म एंटरटेनिंग होगी।

सलमान खान की पिछली दोनों दबंग को उनके भाई अरबाज़ ने डायरेक्ट किया था लेकिन बार दबंग का निर्देशक बदल दिया गया है। प्रभुदेवा फिल्म को डायरेक्ट करेंगे ,जिन्होंने साल 2009 में सलमान खान को फिल्म वांटेड में डायरेक्ट किया था और उसी फिल्म के बाद से सलमान खान की किस्मत ने ऐसी करवट ली कि वो सफलता की सीढ़ी चढ़ते ही गए। दरअसल निर्देशक बदलने के संकेत सलमान खान ने कुछ दिनों पहले ही दे दिया था।

एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान सलमान ने बताया था कि जब हमने दबंग 3 की तैयारी कर रहे थे तो अरबाज़ ने उन्हें कहा कि वो दबंग 3 को सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे , डायरेक्ट नहीं। तब सलमान ने उनसे कहा था कि ठीक है फिर हम कोई अच्छा निर्देशक ढूंढ लेंगे।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!