Connect with us

Uncategorised

द. अफ्रीका पहुंचते ही टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, पहले टेस्ट से बाहर हुआ ये दिग्गज

Published

on

नई दिल्ली,  द.अफ्रीका में 5 जनवरी से शुरु होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लग गया है। टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन कैपटाउन टेस्ट से बाहर हो गए हैं। शिखर धवन की एड़ी की वजह से पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। धवन के पहले टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद केएल राहुल को मुरली विजय ओपनिंग करते हुए नज़र आएंगे।

ओपनर शिखर धवन की एड़ी की चोट टीम प्रबंधन के लिए पहले से ही सिरदर्द बन गई थी। द. अफ्रीका के लिए रवाना होने से पहले ही धवन को होटल में लंगड़ाते हुए देखा गया था। उनकी बायीं एड़ी में पट्टियां बंधी हुईं थीं फिजियो पैटिक फरहार्ट उनकी देखरेख कर रहे थे। उनका एमआरआइ स्कैन भी कराया गया था।

आपको बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी से ही धवन लगातार शानदार फॉर्म में हैं। चैंपियंस ट्रॉफी में धवन सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। इसके बाद से ही उनकी शानदार फॉर्म बरकरार है। इतना ही नहीं धवन ने इस साल खेले अपने आखिरी मैच में भी दमदार शतक लगाया था। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ के तीसरे और आखिरी मैच में विशाखापत्तनम में नाबाद रहते हुए शानदार सेंचुरी ठोकी थी। इसके बाद खेली गई टी-20 सीरीज़ में उन्हें आराम दिया गया था।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!