Connect with us

Uncategorized

नये साल पर रिलीज होगी, बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म छेका

Published

on

 

रिपोर्ट-नीरज ग्रामीण

एंटरटेनमेंट डेस्क पटना: :    पी  आर  फिल्म्स  के बैनर तले बनी रही भोजपुरी फिल्‍म ‘छेका’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है.फिल्म अक्सर हमारे समाज में घट रही अपने बिरादरी से अलग शादी करने की कहानी से प्रेरित है,जिसे इस फिल्‍म में आधुनिक तरीके से फिल्‍माया गया है। फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग मुंगेर,बेगूसराय  में हुई है। फिल्‍म के कुछ हिस्‍से मुंबई में भी शूट किये गए हैं। फिल्‍म के प्रोड्यूसर हैं कुमार परमानंद व सह निर्माता हैं प्रताप कुमार सिंह , जिन्‍होंने बताया कि अब फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम अंतिम चरण में है  फिल्‍म को अगले साल यानी 2018 में रिलीज होगी।

उधर, फिल्‍म के लेखक-निर्देशक नेहाल अहमद ने फिल्‍म की एडिटिंग पूरी होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि फिल्‍म ‘छेका ‘ के लिए हम सबों ने खूब मेहनत की है। बेहतरीन कहानी को हम भोजपुरिया दर्शकों के बीच लेकर आ रहे हैं, जो मनोरंजन के साथ – साथ सामाजिक कुरितियों पर भी चोट करती है।

उन्‍होंने कहा कि हम ऐसी फिल्‍में बनाने में विश्‍वास रखते हैं, जिसमें लोगों को लगे कि फिल्‍म उनकी ही है। खासकर महिलाएं जब हॉल में फिल्‍म देखने जाये तो इंबेरिस फील नहीं करे। फिल्‍म ‘छेका ‘ भी ऐसी ही फिल्‍म है। पिछले दिनों भोजपुरिया दर्शकों ने बता दिया कि अगर फिल्‍में उनसे जुड़े मुद्दों पर बने तो चलती जरूर है, जैसे कि बलमा रंगरासिया और मैं सेहरा बांध के आउंगा’। वहीं, फिल्‍म ‘छेका ‘ की शूट पूरी होने पर अभिनेता प्रताप सिंह  ने कहा कि मुझे इस फिल्‍म में काम करके बहुत मजा आया। उम्‍मीद है दर्शक भी फिल्‍म ‘छेका ‘ को पसंद करेंगे।खुशबू पांडेय  ने बताया कि उन्‍हें इस फिल्‍म से काफी कुछ सीखने को मिला, जिसका उन्‍हें आने वाले दिनों में लाभ मिलेगा। इसके अलावा ‘छेका ‘ एक अलग ही अवतार में नजर आने वाले रमेश सावंत  ने कहा कि ऐसी फिल्‍में बार – बार नहीं बनती। बता दें कि  विक्टर सिंह,रमेश सावंत ,जया  पांडेय ,खुशबू पांडेय ,संजू बाबा आदि  मुख्य  भूमिका में हैं वही प्रिंसी,मिथुन,प्रियांशु,पूनम,पुष्पा, बिपिन बिहारी,बब्बन सिंह  नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के प्रचारक नीरज ग्रामीण  हैं।

 

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!