Connect with us

Ambedkarnagar

पत्नी ने शिक्षक पति की स्कूल में पहुंचकर किया ऐसा हाल, तमाशा देखने के लिए लोगों की लगी भीड़

Published

on

 

पत्नी ब्लाक संसाधन केंद्र पर पहुंच गई और अपने शिक्षक पति की धुनाई शुरू कर दी।
अम्बेडकर नगर. शिक्षा के मंदिर में नौनिहालों को ज्ञान बांटने वालों की मर्यादा ऐसी होती है कि लोग उनके आचरण का उदाहरण देते हैं और उनके पद चिन्हों पर चलकर बच्चे अपने भविष्य का निर्माण करते हैं, लेकिन जब यही शिक्षक अपने चरित्र को ही गिरवी रखकर आशिकी में लिप्त हो जाएं तो फिर इस शिक्षक से क्या उम्मीद की जाए और जिन बच्चों को ज्ञान बांटने के लिए सरकार उसे हजारों रुपए महीने तनखाह दे रही हो। उन बच्चों का भविष्य कैसा होगा इसका भी अंदाजा लगाया जा सकता है।
मामला जिले के जलालपुर शिक्षा क्षेत्र का है। इस क्षेत्र के एक परिषदीय विद्यालय के शिक्षक हैं अखिलेश पांडेय, जिनकी पत्नी ब्लाक संसाधन केंद्र पर पहुंच गई और अपने शिक्षक पति की धुनाई शुरू कर दी। शिक्षक पत्नी ने पहले लाठी से पिटाई शुरू की, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने शिक्षक की पत्नी से लाठी छीन लिया तो नाराज पत्नी दौड़कर आफिस के अंदर अपने पति का गिरेबान पकड़ कर पीटती रही और आखिर में अपनी सैंडिल निकाल कर उससे पिटाई शुरू कर दी।
पिटाई करने वाली महिला शिक्षक की है चौथी पत्नी
शिक्षक की पिटाई करने वाली यह महिला आशिक मिजाज इस शिक्षक की चौथी पत्नी बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार इस शिक्षक ने अपनी तीन पत्नियों को पहले ही छोड़ दिया है और इस चौथी महिला को तरह तरह का झांसा देकर इससे भी शादी कर ली। शादी होने के बाद जब इस महिला को पता चला कि वह जिंदगी का सबसे बड़ा धोखा खा गई है तो महिला ने इसकी शिकायत पुलिस और प्रशासन में भी की।
पहले भी शिक्षक की कर चुकी है सार्वजनिक पिटाई
इस शिक्षक की अपनी पत्नी से पिटाई का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी कई बार पिटाई हो चुकी है।

**ब्यूरो आशुमालि कान्त चतुर्वेदी **

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!