Connect with us

Uncategorized

पीएम मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा – राजीव गांधी की तरह थी खात्मे की प्लानिंग

Published

on

 

नई दिल्ली:-कोरे-गांव हिंसा से संबंधित पांच आरोपियों को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसमें से एक के घर पर ‘एक और राजीव गांधी कांड’ वाला पत्र बरामद किया गया.

पीएम मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा, ‘राजीव गांधी की तरह’ थी खात्मे की प्लानिंग

माओवादी पीएम मोदी की हत्या को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. पुणे पुलिस ने शुक्रवार को अदालत को बताया कि प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) से ‘संबंध’ रखने के आरोप में गिरफ्तार पांच व्यक्तियों में से एक के घर में कथित रूप से एक चिट्ठी मिली है, जिसमें इस बात का जिक्र है कि माओवादी ‘एक और राजीव गांधी कांड’ की योजना बना रहे हैं.अभियोजन पक्ष ने अदालत को बताया कि दिल्ली में रोना विलसन के घर से मिली चिट्ठी में एम-4 राइफल और गोलियां खरीदने के लिये आठ करोड़ रुपये की जरूरत की बात लिखी है. साथ ही उसमें ‘एक और राजीव गांधी कांड’ का जिक्र किया गया है.

आरोपी के घर बरामद चिट्ठी में लिखा है, “पीएम मोदी का पूरे देश में बढ़ता दायरा हमारी पार्टी के लिए हर लिहाज से बड़ा खतरा है. मोदी लहर का फायदा उठाते हुए बीजेपी देश के 15 से ज्यादा राज्यों में अपनी सरकार बनाने में सफल रही है. ऐसे में हमें पीएम मोदी के खात्मे को लेकर सख्त कदम उठाने ही होंगे. हम सोच रहे हैं कि राजीव गांधी कांड की तरह इसे भी अंजाम दिया जाए ताकि देखने में यह आत्महत्या या दुर्घटना जैसा लगे. एक और राजीव गांधी कांड को अंजाम देने के लिए पीएम के रोड शो को टार्गेट किया जा सकता है.”

पुलिस ने दिसंबर में एलगार परिषद और इसके बाद जिले में भीमा-कोरेगांव हिंसा से संबंधित दलित कार्यकर्ता सुधीर धावले, वकील सुरेंद्र गाडलिंग, कार्यकर्ता महेश राउत, शोमा सेन और रोना विलसन को मुंबई, नागपुर एवं दिल्ली से गिरफ्तार किया था.सभी पांचों आरोपियों को शुक्रवार को सेशन कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें 14 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!