Connect with us

Uttar Pradesh

फिरोजाबाद :यातायात नियमों का करो सम्मान, ना होगी दुर्घटना, ना होंगे आप परेशान

Published

on

जनपद फिरोजाबाद : जैसा कि विदित है कि नवम्बर माह यातायात माह के रूप में मनाया जाता है । उसी क्रम में आज दिनांक 01-11-2018 को पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद श्री सचिन्द्र पटेल के निर्देशन में यातायात माह का शुभारम्भ किया गया जिसमें मुख्य अतिथि नगर विधायक श्री मनीष असीजा विशिष्ट अथिति महापौर नूतन राठौर, जिलाधिकारी श्रीमती नेहा शर्मा मौजूद थे । जिसका शुभारम्भ जिलाधिकारी श्रीमती नेहा शर्मा ने फीता काटकर किया ।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद के द्वारा शान्ति के प्रतीक सफेद कबूतर व गुब्बारे उडाकर शान्ति का सन्देश दिया । जागरूकता रैली में विभिन्न विद्यालयों से आये बच्चों ने बढ चढकर प्रतिभाग किया एवं पूरे शहर में विभिन्न स्थानों पर रैली निकालकर लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया ।

पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद द्वारा अपने सम्बोधन में बताया गया कि देश में सबसे ज्यादा दुर्घटना एक्सीडेंट से होती हैं जिसका कारण यातायात के नियमों का पालन न करना है । साथ ही यह भी बताया कि हमें दुपहिया वाहन चलाते समय हैलमेट का प्रयोग अवश्य करना चाहिए तथा बाईक या गाडी चलाते समय मोबाइल का उपयोग न करें , शराब पीकर गाडी न चलायें एवं शीट बैल्ट का प्रयोग करें । जनपद के समस्त थानों द्वारा भी अपने-2 थाना क्षेत्रों में बाईक रैली निकालकर लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया गया । इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर/ ग्रामीण एवं समस्त क्षेत्राधिकारी मौजूद रहे ।

रिपोर्ट मनोज कुमार शर्मा
निर्वाण टाइम्स आगरा मंडल ब्यूरो फिरोजाबाद

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!