Connect with us

Entertainment

फिर से बनने जा रही है बाहुबली, तैयारी शुरू, पूरी ख़बर जरुर पढिये

Published

on

मुंबई। भारतीय सिनेमा की गैर-बॉलीवुड फिल्म के रूप में सबसे अधिक कमाई करने वाली बाहुबली अब फिर से बनने जा रही है। बस फर्क ये है कि इस बार बाहुबली न तो हिंदी बोलेगा न दक्षिण भारतीय भाषा क्योंकि फिल्म भोजपुरी में बन रही है।

इस फिल्म का नाम होगा ‘वीर योद्धा महाबली’ और फिल्म में प्रभास वाली यानि बाहुबली की भूमिका निभाएंगे भोजपुरी फिल्मों के नामी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ। इकबाल बक्श को निर्देशन की कमान सौंपी गई है। मुंबई के पास शिलोत्तर गांव में फिल्म के ट्रेलर को शूट किया जा रहा है। प्रोमो के लिए कई घुड़सवारों के साथ निरहुआ पूरी तरह बाहुबली के गेटअप में शूट कर रहे हैं। भोजपुरी की इस फिल्म में बड़े पैमाने पर स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया जाने वाला है। बताया जा रहा है कि भोजपुरी के बाद इस फिल्म को दो और भाषाओं में बनाया जा सकता है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के ट्रेलर पर लाखों रूपये खर्च किये जा रहे हैं और बाद में मुंबई सहित राजस्थान के कई हिस्सों में फिल्म की शूटिंग होगी। इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे भी हैं। फिल्म का ट्रेलर 15 जनवरी को लॉन्च हो सकता है। इस फिल्म को लेकर फिल्म के निर्माता काफ़ी उत्साहित हैं।

एस एस राजमौली के निर्देशन में दो भागों में बनी बाहुबली को बेहद पसंद किया गया। इस साल फिल्म का दूसरा भाग रिलीज़ हुआ, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 500 करोड़ से ज़्यादा और वर्ल्ड वाइड करीब 1700 करोड़ रूपये की कमाई की।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!