Connect with us

Uttar Pradesh

बरेली : तलाक पीड़िताओं ने मांगी तलाक से आजादी, गाया राष्ट्रगान

Published

on

 

बरेली, (निर्वाण टाइम्स)
तीन तलाक, हलाला और बहुविवाह जैसे उत्पीड़न का शिकार महिलाओं ने स्वतंत्रता दिवस पर हाथों में तिरंगा लेकर तलाक और हलाला से आजादी मांगी। स्वतंत्रता दिवस पर महिलाओं ने जगह-जगह प्रोग्राम किए और रैलियां भी निकाली। राष्ट्रगान से लेकर हिंदुस्तान जिन्दाबाद के नारे गूंजे।

मेरा हक फाउंडेशन के बैनर तले मोहल्ला गढ़ैया स्थित तमाम तीन तलाक, हलाला और बहुविवाह पीड़िताओं ने स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मनाया। पीड़िताओं ने राष्ट्रीयगान, गीत के साथ-साथ यह भी शपथ ली कि तीन तलाक, हलाला से मुक्ति दिलाई जाए। मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी के साथ तमाम महिलाओं ने शपथ ली और स्वतंत्रता दिवस को धूमधाम से मना कर एक दूसरे को मिठाईयां खिलाई। फरहत ने कहा कि जश्ने आजादी पर पीड़ित महिलाओं को तलाक से आजादी दिलाने की मांग महिलाओं ने की है। प्रोग्राम के बाद महिलाओं ने रैली भी निकाली।

आला हजरत हेल्पिंग सोसाइटी की अध्यक्ष निदा खान की अगुवाई में तमाम पीड़िता महिलाओं ने तलाक से आजादी दिलाने के नारे लगाए।निदा खान ने बताया कि पीड़ित महिलाओं ने आजादी के जश्न को धूमधाम से मनाया। केंद्र और राज्य सरकार से तलाक पीड़िताओं को इंसाफ दिलाने की मांग रखी।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!