बस्ती मे नाबालिक युवती के साथ दुराचार

 

बस्ती( रुबल कमलापुरी )। रूधौली थाना क्षेत्र में बताया जाता है कि कक्षा आठ में पढ़ने वाली एक 13 वर्षीय लड़की से गैंगरेप करने के बाद गांव के बगीचे में चारों दरिंदे छोड़कर फरार हो गए । बुधवार को भोर में गांव के बाहर बागीचे में बेहोशी की हालत में मिली। पीड़िता अपने नाना के घर रहती थी नाना की तहरीर पर रुधौली पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ रेप और पाक्सो एक्ट एवं Sc-St के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया है।
जांच कर रहे क्षेत्राधिकारी रुधौली जनार्दन दूबे ने बताया कि अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। रूधौौली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाना के यहां रहने वाली तेरह वर्षीय छात्रा कक्षा आठ में पढ़ती है। मंगलवार की रात उसे बिस्तर से गायब देख परिजनों ने अगल-बगल तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली। बुधवार को भोर में चार बजे गांव के बाहर बाग में बेहोश मिली। होश में आने पर परिजनों को बताया कि वह शौच के लिए निकली थी। रास्ते में गांव के चार लोग जबरन उसे उठा ले गए। जबकि चर्चाएं अन्य तरह की भी गांव में हो रहे हैं कि जिस लड़की का रेप हुआ है उन चारों लड़कों ने एक लड़के से उसका संबंध था।
गांव के ही कमल, जाफर अली, दीपू, मनोज कुमार उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। रुधौली पुलिस ने छात्रा के नाना की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 323, 504, 506, 3/4 पोक्सो एक्ट और एसएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।