Connect with us

Entertainment

बाहुबली फिर से देखने का मौका, बाहुबली 2 के बाद अब बनेगी यह फिल्म

Published

on

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl एस एस राजमौली की फिल्म बाहुबली सबसे ज्यादा सफल और ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल है और इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स बॉक्स अॉफिस पर धाराशाई किए हैं। इस फिल्म को और कलाकारों को हमेशा याद रखा जाएगा। अब बाहुबली को लेकर फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है कि एक बार फिर उन्होंने बाहुबली देखने को मौका मिलेगा।

जी हां, फिल्म बाहुबली अब एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने आ रही है लेकिन इस बार बनेगा उसका प्रीक्वल। अगर आप सोच रहे हैं कि बाहुबली बिगनिंग और बाहुबली कन्क्लूजन के बाद अब इसका तीसरा भाग आएगा तो आप गलत हो सकते हैं। क्योंकि एेसा नहीं है हां लेकिन बाहुबली का प्रीक्वल जरूर बनाया जाएगा। बात यह है कि इस बार बाहुबली की कहानी वेब सीरिज के माध्यम से बताई जाएगीl इस बात की घोषणा सोशल मीडिया पर एक बड़ी वेब सीरिज बनाने वाली कंपनी नेटफ्लिक्स ने की है। इसके बारे में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है बाहुबली बिफोर द बिगनिंग।

गौरतलब है कि फिल्म बाहुबली भारत की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है और इस फिल्म के 2 भाग बने थे और दर्शकों ने इन दोनों ही फिल्मों को पसंद किया थाl इन फिल्म का निर्देशन एस एस राजमौली ने किया था। विशेष बात यह है कि दक्षिण भारत में बनी हुई इस फिल्म ने पूरे देशभर में धूम मचाया। इतना ही नहीं इस फिल्म के माध्यम से फिल्म अभिनेता प्रभास और राणा दुग्गाबाती की लोकप्रियता बढ़ी। खास बात यह भी थी कि बाहुबली 2 की रिलीज से पहले एक सवाल हर किसी के जहन में था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का जवाब पाने के लिए बाहुबली2 का बेसब्री से इंतज़ार किया गया था। क्योंकि बाहुबली 1 के जरिए इस सवाल को खड़ा किया था।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!