Connect with us

Uncategorized

बिना तलाक दिए दूसरी शादी रचा रहा था पति, पुलिस लेकर मौके पर पहुंची पहली पत्नी

Published

on

 

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शादीशुदा व्यक्ति पहली पत्नी के होते हुए भी दूसरी शादी करने जा रहा था। इसकी खबर जैसे ही पहली पत्नी को लगी, वह एसपी का आदेश लेकर पुलिस के साथ मैरिज हॉल पहुंच गई। मौके पर पहंची दूल्हे की पत्नी को देखकर लोगों के होश उड़ गए।

मामला थाना असोथर के कुसुम्भी गांव का है, जहां महेन्द्र सिंह परिहार अपनी बेटी की शादी की तैयारी करने में राधानगर के एक मैरिज हॉल में जुटे हुए थे। जिसकी मंगलवार बारात आने वाली थी। बारात के स्वागत और खान-पान की व्यवस्था की गई, लेकिन इस शादी में मौजूद लोगों के तब होश उड़ गए जब दूल्हे की पहली पत्नी मौके पर पुलिस लेकर पहुंच गई। दूल्हे की पहली पत्नी को देखकर सन्नाटा पसर गया। बारात आने के पहले ही सारे रिश्तेदार धीरे-धीरे खिसक गए। जिसके बाद पुलिस ने यह शादी होने से रोक दी।
वहीं पंकज की पत्नी होने का दावा कर रही महिला का कहना है कि उसकी शादी 2015 में हुई थी। वह मायके में थी तभी पता चला कि उसका पति पंकज अपनी दूसरी शादी राधानगर में एक मैरिज हॉल में चोरी से कर रहा है। पीड़िता अपने परिजनों के साथ एसपी से मिली और पुलिस कप्तान ने सदर कोतवाल को कार्रवाई करने का आदेश दे दिया। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पहली पत्नी के बावजूद शादी करने का मामला सामने आया है। जांच की जा रही है, तथ्य सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!