Connect with us

Uncategorised

भदोही में एकतरफा प्रेम में किशोरी को जिंदा जलाने के बाद युवक ने की खुदकशी

Published

on

भदोही । कारपेट नगरी भदोही में एक युवती सनकी प्रेमी की सनक का शिकार हो गई। एकतरफा प्यार में पड़े इस सिरफिरे युवक ने किशोरी के ऊपर मिट्टी तेल छिड़कर आग लगा दी। कल वाराणसी में उस युवती की उपचार के दौरान मौत होने से आरोपित युवक ने गिरफ्तारी के भय से ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। युवती को आग के हवाले करने वाला जाहिद उसका पड़ोसी है और चाय की दुकान चलाता है।

भदोही के कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर नई बस्ती मोहल्ले में दसवीं की छात्रा तरन्नुम उर्फ चांदनी (15) पुत्री मोहम्मद शफीक अपने घर में बैठी थी। इसी बीच आरोपित जाहिद ने उसके ऊपर मिट्टी तेल छिड़कर आग लगा दी। जब तक परिवार के लोग कुछ समझ पाते कि वह गंभीर रूप से झुलस चुकी थी। मामले में किशोरी के पिता के तहरीर पर जाहिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

पिता ने आरोप लगाया कि किशोरी को बराबर उसे फोन पर परेशान करता था। इसको लेकर उसके पिता से कई बार शिकायत की गई थी। इसी से गुस्सा कर उसने मिट्टी तेल छिड़कर आग लगा दी। पुलिस इस मामले में आरोपी युवक के एक साथी को हिरासत में भी लेकर पूछताछ कर रही थी। इसी बीच कल दोपहर बाद इलाज के दौरान किशोरी की वाराणसी में मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही आरोपित जाहिद ने भदोही स्थित रेवड़ा- बड़ी बाग के बीच ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक पांडेय मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि अभी तक मामला स्पष्ट नहीं हो पाया है। किशोरी के पिता की ओर से मिली शिकायत पर कार्रवाई चल ही रही थी कि युवक ने भी खुदकशी कर ली।

आरोप है जाहिद पहले भी किशोरी को परेशान किया करता था, जिसके बारे में उसके परिवार के लोगों से शिकायत भी की गई थी लेकिन कोई बदलाव नहीं आया। रंजिश के तहत उसने किशोरी को आग लगा दिया, वह काफी जल गई है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!