Connect with us

Uttar Pradesh

मथुरा में एलपीजी से भरे दो टैंकर में आग, तीन झुलसे

Published

on

मथुरा । भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां पर तड़के एलपीजी गैस से भरे दो टैंकर के आपस में टकराने से दोनों में आग लग गई। इनकी आग की चपेट में तीन अन्य वाहन भी आ गए। जिसके कारण तीन लोग झुलसने के कारण गंभीर रूप से घायल हैं।

यमुना एक्सप्रेस वे पर आज तड़के गैस से भरे दो टैंकरों की टक्कर के बाद दोनों में आग लग गई। आग लगने के बाद विस्फोट के कारण अन्य वाहन भी इसकी चपेट में आ गए। सुरीर क्षेत्र में इस आग ने वहां से गुजर रहे तीन अन्य वाहनों को भी चपेट में ले लिया। इससे तीन लोग बुरी तरह झुलस गए। आग के कारण जुलसे इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर सभी की हालत नाजुक बनी हुई है।

सुरीर इलाके के माइल स्टोन- 85 के पास नोएडा की तरफ से आ रहे गैस से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गया। इस टक्कर के बाद गैस से भरे टैंकर में आग लग गई। आग लगने के बाद पीछे आ रहे एक और गैस टैंकर को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे आने वाले वाहनों में को भी चपेट में ले लिया।

इस आग के कारण आसपास के खेतों में खड़ी फसल जल गई। सर्विस लाइन पर बना दोमंजिला मकान गिर गया। इसके कारण एक्सप्रेस वे पर करीब पांच घंटे जाम रहा।

मथुरा के साथ ही आसपास के जिलों से आईं फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। इस दौरान आसपास के इलाके में खलबली मच गई। सैकड़ों लोग लोग एक्सप्रेसवे पर एकत्र हो गए। पुलिस ने बमुश्किल से लोगों को वहां से हटाया और राहत कार शुरू किया।
Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!