Connect with us

Uncategorized

महिला सैनिक ने कहा- मैं उस दिन बीमार थी, मेजर मुझसे मिलने आए और मेरा अंडरवियर उतरवा दिया

Published

on

New Delhi : नॉर्थ कोरिया अपने तानाशाही राज में एक से बढ़कर एक जुल्मों से भरा हुआ है।

हाल ही में एक टीवी शो में पूर्व महिला सैनिक ने अपने साथ हुए यौन शोषण और खौफनाक मंजर को बयां किया है। 45 साल के मेजर जनरल ने 18 साल की महिला सैनिक से रेप किया।
टीवी पर नॉर्थ कोरिया की महिला सैनिक रही महिला ने बताया कि उसे बेहद कम खाना दिया जाता था। जब उसने शिकायत की तो एक 45 साल के मेजर जनरल ने उसे अपने सारे कपड़े उतारने को कहा।  18 साल की महिला को मेजर ने कहा कि वह उसका चेकअप करना चाहता है, ताकि अगर वह बीमार है तो हॉस्पिटल भेज सके। इसके बाद मेजर ने महिला को अंडरवीयर भी उतारने को कहा।  फिर मेजर ने लड़की के साथ रेप किया। लड़की के चीख निकालने पर मेजर ने उसका मुंह बंद कर दिया। फिर उसे एक कान पर इतना जोर से मारा कि दूसरे कान से खून बहने लगा। उसके दांत भी टूट गए
businessinsider।in की रिपोर्ट के मुताबिक, पीटने के बाद मेजर ने कहा कि वह सारे कपड़े पहन ले और किसी को न बताए। महिला ने कहा कि तब उसके पास शिकायत करने के लिए कोई ऑप्शन नहीं था। लेकिन अगर आज उसे मौका मिले तो वह मेजर को दोगुना दर्द पहुंचाना चाहती है आपको बता दें कि नॉर्थ कोरिया में सभी पुरुष को 11 साल और महिलाओं को 6 साल मिलिट्री में सर्विस देनी होती है। एक महिला ने कहा कि नॉर्थ कोरिया में महिला को बताया जाता है कि वे पुरुष के इतना स्मार्ट, इम्पॉर्टेंट और मजबूत नहीं हैं।
एक अन्य पूर्व महिला सैनिक ने कहा कि कई बार सीनियर मिलिट्री ऑफिसर राशन और यूनिफॉर्म देने के बदले में सेक्स की डिमांड करते थे। हाई रैंक ऑफिसर का महिला सैनिकों के साथ सोना आम बात थी। यह शो साउथ कोरिया के Digitalsoju TV पर प्रसारित किया गया था।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!