Connect with us

LOCAL NEWS

मीरजापुर में फ्रांसीसी पर्यटकों से मारपीट में आठ आरोपियों को जेल

Published

on

मीरजापुर (जेएनएन)। अहरौरा क्षेत्र के लखनियादरी में फ्रांसीसी सैलानियों के साथ आए महिला और पुरुषों के साथ मारपीट करने के आठ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अतिरिक्त सिविल जज सीनियर डिविजन रमाकांत के न्यायालय में पेश किया। मजिस्ट्रेट ने सभी आरोपियों को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।
पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने गिरफ्तार युवकों को सोमवार को पुलिस लाइन के सम्मेलन कक्ष में मीडिया के सामने पेश किया। उन्होंने बताया कि वाराणसी के भेलूपुर थाना के सोनारपुरा निवासी रिया दत्ता अपने परिवारीजन और विदेशी पर्यटकों के साथ रविवार को लखनिया दरी घूमने आई थीं। यहां वाराणसी से युवकों का दल भी आया था। युवकों ने उनके साथ बदसलूकी की। इसका विरोध रिया और उनके परिवार वालों ने किया। युवकों ने रिया व उनकी बहनों और उनका चाचा नितिन संग डंडा और लाठी से मारपीट की थी जिसकी प्राथमिकी थाने में दर्ज हुई थी।

एसपी ने बताया कि जिस समय मारपीट हो रही थी विदेशी पर्यटक गाड़ी में बैठे थे। उन्होंने जब अपने साथ आए लोगों के साथ मारपीट होते देखा तो वे गाड़ी से उतर कर बीच बचाव करने पहुंचे। बीच बचाव में धक्कामुक्की हुई और किसी अन्य का खून उन पर लग गया था। उनको कोई चोट नहीं आई थी। इसका वीडियो और बयान दोनों पुलिस के पास सुरक्षित है। इसमें शामिल पांच अन्य युवकों को सोमवार की सुबह उनके घरों से गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि घटना के समय पीएसी और पुलिस कर्मी कहां थे इसकी जांच एएसपी नक्सल एके सिंह को सौंपी है। जांच रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!