Connect with us

Uncategorized

मुंबई में भव्य रिसेप्शन के बाद अनुष्का शर्मा विराट संग एयरपोर्ट पर आईं नज़र, देखें तस्वीरें

Published

on

मुंबई। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी इस साल की सबसे बड़ी शादियों में गिनी जायेगी। बुधवार को ही ट्वीटर ने विरुष्का की शादी के ट्वीट को ‘गोल्डन ट्वीट’ घोषित किया। जिस ट्वीट को सबसे ज्यादा बार रि-ट्वीट किया जाता है वह ‘गोल्डन ट्वीट’ कहा जाता है। इस ख़बर से यह साफ़ ज़ाहिर है कि हर जगह अनुष्का और विराट की शादी की धूम रही।

मंगलवार को शादी की ख़ुशी में इस जोड़े ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस रिसेप्शन में सभी क्षेत्रों के तमाम सेलिब्रिटी शामिल हुए। सोशल मीडिया पर लगातार अनुष्का और विराट की तस्वीरें तैरती रहीं। बहरहाल, अब इन दोनों की जो लेटेस्ट तस्वीरें आईं हैं, वो मुंबई एयरपोर्ट की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं यह नव विवाहित जोड़ा फिर से सफ़र पर निकल रहा है।

 

आधी रात जब यह दोनों एयरपोर्ट पहुंचे तो हर कोई इनकी एक झलक पाना चाहता था! आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में विराट और अनुष्का दोनों ही केज़ुअल ऑउटफिट में नज़र आ रहे हैं।

गौरतलब है कि 11 दिसंबर को इटली में शादी करने के बाद विरुष्का फिनलैंड हनीमून के लिए गए थे। जहां से अनुष्का शर्मा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि -‘जन्नत में हूं’। उसके बाद 21 दिसंबर को देश की राजधानी दिल्ली में शादी की पहली रिसेप्शन पार्टी हुई और फिर 26 दिसंबर को मुंबई में भी एक रिसेप्शन पार्टी रखी गयी। एयरपोर्ट से आई यह तस्वीरें ठीक रिसेप्शन के बाद की हैं।

बता दें कि दिल्ली के विराट कोहली अब शादी के बाद मुंबई में ही रहेंगे! अनुष्का और विराट ने मुंबई के वर्ली इलाके में अपना नया घर ले लिया है। बहरहाल, शादी की ख़ुशी के बाद अनुष्का को एक और ख़ुशी भी मिली है।क्या आप जानते हैं अनुष्का को ‘पेटा-2017 परसन ऑफ द ईयर’ चुना गया है। दरअसल, अनुष्का वेजिटेरियन तो हैं ही साथ ही पशुओं पर उनके शानदार काम के लिये उन्हें ये सम्मान दिया गया है। बुधवार को ही ‘पेटा’ (PETA) यानी पीपुल्स फॉर दि एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल ने इसकी घोषणा की। अनुष्का से पहले हेमा मालिनी और जैकलिन फर्नांडिस को  ‘पेटा- परसन ऑफ द ईयर’ का सम्मान मिल चुका है!

 

नया साल भी अब दस्तक दे रहा है, ऐसे में उम्मीद है कि कुछ और दिन की छुट्टियां मनाने के बाद अनुष्का और विराट अपने-अपने कामों पर लौट जायेंगे। अनुष्का शर्मा को अभी अपनी आने वाली फ़िल्म ‘परी’ के प्रमोशन में भी जुटना है साथ ही दूसरी फ़िल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग भी पूरी करनी है!

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!