Connect with us

Entertainment

‘रब ने बना दी जोड़ी’ की 9वीं सालगिरह पर बनी विराट-अनुष्का की जोड़ी, शाह रुख़ ऐसे ने दी बधाई

Published

on

मुंबई। कई दिनों से चल रहे सस्पेंस पर 11 दिसंबर की रात लगभग 8 बजे पर्दा गिर गया, जब बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी की ख़बर ब्रेक हुई। गॉसिप कॉलम्स में विरुष्का के नाम से पॉप्यूलर विराट और अनुष्का सच में विरुष्का हो गये। इटली के विन्यार्ड्स वाले गांव के एक रिजॉर्ट में हुई इस सीक्रेट वेडिंग की सुगबुगाहट तो पिछले कुछ दिनों से हो गयी थी, मगर पुष्टि नहीं हो पा रही थी।

बहरहाल, शादी की ख़बर पक्की होते ही वर-वधू को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। ट्विटर पर विराट और अनुष्का के क़रीबी रहे लोगों ने उन्हें नए सफ़र की शुरुआत विश किया। अनुष्का के पहले हीरो शाह रुख़ ख़ान ने शादी की बधाई देते हुए लिखा- अब यह हुई ना रियल रब ने बना दी जोड़ी। अनुष्का और विराट, दोनों को मेरा प्यार। ईश्वर आपको ख़ुश और स्वस्थ रखे। अनुष्का ने शाह रुख़ के साथ 2008 में रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इत्तेफ़ाक़ से ये फ़िल्म 12 दिसंबर को ही रिलीज़ हुई थी। यानि आज बॉलीवुड में अनुष्का ने 9 साल का सफ़र भी पूरा कर लिया है।

अमिताभ बच्चन ने विराट और अनुष्का को शादी की बधाई दी है। वहीं, अभिषेक बच्चन ने शादी-शुदा लोगों के क्लब में शामिल होने पर विराट और अनुष्का का स्वागत किया है। दिल धड़कने दो में अनुष्का शर्मा के साथ काम कर चुके अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर ने विरुष्का को जीवन का नया चैप्टर शुरू करने के लिए विश किया है। ए दिल है मुश्किल में अनुष्का को डायरेक्ट करने वाले करण जौहर ने नवविवाहित जोड़े को सफल वैवाहिक जीवन की कामना करते हुए बधाई दी है। एक और ट्वीट में करण ने अनुष्का और विराट की शादी की फोटो की तारीफ़ करते हुए लिखा है कि विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरों ने हर किसी रोमांटिक प्रवृत्ति को जगा दिया है। जो अकेले हैं, उन्हे टीस उठ रही होगी और जो कपल्स हैं, वो इश्क़ महसूस कर रहे होंगे।

Continue Reading
Advertisement
error: Content is protected !!