Connect with us

LUCKNOW

राजधानी लखनऊ थाना जानकीपुरम के अंतर्गत इंसानियत को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक बुजुर्ग पुरुष के साथ 4 पड़ोसियों ने की शर्मनाक हरकत तथा उसके प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड

Published

on

राजधानी लखनऊ थाना जानकीपुरम के अंतर्गत इंसानियत को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक बुजुर्ग पुरुष के साथ 4 पड़ोसियों ने की शर्मनाक हरकत तथा उसके प्राइवेट पार्ट में डाली लोहे की रॉड

जानकीपुरम इलाके के झोपड़पट्टी निवासी एक बुजुर्ग के साथ चार युवकों ने कुकर्म कर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पीड़ित का आरोप है कि कुकर्म के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया गया। जिससे उसकी आंते फट गई। पीड़ित को गंभीर हालत में केजीएमयू के गांधी वॉर्ड में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के पांच दिन बाद थाने पहुंची पीड़ित की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

जानकीपुरम थाना क्षेत्र के झोपड़पट्टी निवासी 62 वर्षीय बुजुर्ग अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहकर मजदूरी कर जीवन यापन करता है। पत्नी के मुताबिक 30 अप्रैल की रात करीब 11 बजे चंद्रिका टॉवर के पास झोपड़पट्टी निवासी रोहन अपने तीन अज्ञात साथियों के साथ आया और बुजुर्ग को बहाने से अपनी झोपड़ी में ले गया। आरोप यह भी है कि शराब में नशीली दवा पिलाकर चारों ने उसके साथ कुकर्म किया। यही नही हैवानियत की हद तब पार हो गयी जब बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी या रॉड डाल दी जिससे उसकी आंते फट गई। पीड़ित के बेहोश होने पर आरोपित मौके से भाग निकले।

पांच दिन बाद होश आने पर हुई जानकारी

पीड़ित की पत्नी ने बताया कि देर रात आरोपित रोहन उसकी झोपड़ी पर पहुंचा और बुजुर्ग की तबियत खराब होने की जानकारी देकर भाग निकला। इसके बाद पीड़ित को स्थानीय लोगों की मदद से ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने परिवारीजनों को बुजुर्ग के साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी। वहीं शनिवार को होश आने पर पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना के बारे में डॉक्टर और परिवारीजनों को बताया। प्रभारी निरीक्षक जानकीपुरम पी के झा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पत्रकार जुबेर अहमद

 

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!