Connect with us

NATIONAL NEWS

‘रेड’ में दिख रहा है अजय देवगन का ज़बरदस्त और इंटेंस लुक, देखें ये दमदार पोस्टर

Published

on

 

मुंबई। ‘बादशाहो’ के बाद अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ ‘रेड’ के साथ फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं। मंगलवार को इस फ़िल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है जिसमें अजय देवगन ज़बरदस्त इंटेंस लुक में नज़र आ रहे हैं! यह फ़िल्म 16 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

‘नो वन किल्ड जेसिका’ जैसी फ़िल्म बनाने वाले निर्देशक राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘रेड’ की शूटिंग लखनऊ में हुई है। फ़िल्म की कहानी 1980 के उत्तर प्रदेश में सेट की गयी है, जो उस दौर में हुई एक हाई प्रोफ़ाइल इनकम टैक्स ‘रेड’ पर आधारित है। फ़िल्म में अजय का किरदार एक समझदार और तेज़तर्रार इनकम टैक्स अधिकारी का है। अजय का किरदार कितना इंटेंस है वो इस पोस्टर में उनके लुक से साफ़ समझा जा सकता है। आप देख सकते हैं कि रेड के दौरान तमाम फाइलों, रुपये-पैसों और सोने-चांदी के बीच इनकम टैक्स ऑफिसर के रूप में अजय देवगन का किरदार पूरे टशन में नज़र आ रहा है।

बता दें कि ‘रेड’ को रितेश शाह ने लिखा है, जिनके नाम ‘पिंक’ और ‘एयरलिफ़्ट’ जैसी फ़िल्में हैं। ज़ाहिर है ‘रेड’ को लेकर इसलिए भी दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। अजय देवगन इससे पहले ‘गोलमाल अगेन’ और ‘बादशाहो’ में नज़र आये थे उस लिहाज से ‘रेड’ उनके लिए एक अलग फ्लेवर की फ़िल्म लग रही है। हालांकि, ‘सिंघम’ और ‘गंगाजल’ जैसी फ़िल्मों में वो पुलिस की भूमिका में दिखे हैं इसलिए भी समझा जा सकता है कि ‘रेड’ में अजय देवगन कुछ कमाल करने वाले हैं!

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!