Connect with us

Uncategorised

लगातार दो टेस्ट में मिली हार के बाद भारतीय टीम को मिला धौनी का साथ

Published

on

चेन्नई, NIRVAN TIMES। लगातार दो टेस्ट मैच हार चुकी भारतीय टेस्ट टीम को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का साथ मिला है। विराट की कप्तानी वाली दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम द. अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 0-2 से पीछे है। दोनों देशों के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 जनवरी से जोहानसबर्ग में खेला जाएगा।

टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हो चुके धौनी ने कहा कि टीम को सकारात्मक रहने की जरूरत है। एक टेस्ट मैच जीतने के लिए आपको 20 विकेट लेने पड़ते हैं। अगर आप ऐसा नहीं कर पाते तो फिर जीत की चाह भी नहीं करनी चाहिए फिर आपको मैच ड्रॉ कराने कि कोशिश करनी चाहिए। धौनी ने कहा कि भारतीय गेंदबाज मैच में 20 विकेट ले रहे हैं इसका मतलब है कि टीम जीत से ज्यादा दूर नहीं है। आप भारत में खेलें या फिर कहीं और टेस्ट मैच जीतने के लिए 20 विकेट जरूरी है।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आइपीएल में कप्तानी कर चुके धौनी ने कहा कि वो एक बार फिर से सीएसके के साथ जुड़कर काफी खुश हैं। मैं चेन्नई के अलावा किसी और फ्रेंचाइजी के साथ खेलने के बारे में सोच भी नहीं सकता। चेन्नई मेरे दूसरे घर की तरह है। यहां के क्रिकेट फैंस एक बार फिर से मुझे उसी तरह का प्यार और सम्मान देंगे। कई लोगों ने मुझसे संपर्क किया कि मैं किसी और टीम के साथ जुड़ जाउं लेकिन मैं सीएसके के अलावा किसी और टीम से जुड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकता था। चेन्नई मेरे लिए स्पेशल जगह है। चेन्नई ने धौनी केा रैना   जडेजा को भी रिटेन किया है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!