Connect with us

LOCAL NEWS

विद्रोह करने पर महिला पुलिस का बड़ा बयान, कहा- छुट्टी मांगने पर मुंशी मांगता है नंगी वीडियो-फोटो

Published

on

PATNA : शुक्रवार को पटना कि सड़कों पर बागी महिला पुलिस कर्मियों ने जमकर तांडव मचाया था। अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला पुलिस कर्मियों द्वारा छुट्टी मांगने पर मुंशी द्वारा मनमानी की जाती थी। महिलाओं से जबरन नंगी वीडियो और फोटो भेजने के लिए विवश किया जाता था।

ताजा अपडेट के अुनसार बिहार से प्रकाशित आई नेक्सट अखबार में छपी खबर के अनुसार एक महिला पुलिस कर्मी ने दावा करते हुए कहा है कि सविता मेरी सबसे करीबी दोस्त थी। हम दोनों पहले से एक दूसरे को नहीं जानते थे। ट्रेनिंग में आने के बाद उससे मुलाकात हुई। कम समय में ही हम लोग अच्छे दोस्त बन गए। वह अपनी हर खुशी और गम मुझे बताती थी। चार दिन पहले भी उसका मेरे पास फोन आया था। उसने कहा था कि यार तबियत बहुत खराब है। काम करने की हिम्मत नहीं हो रही है। मैंने उससे कहा कि छुट्टी ले लो। वो बोली, तुम्हे तो पुलिस लाइन की हालत पता ही है।
यहां जब भी कोई छुट्टी मांगता है तो मुन्ना मुंशी उससे पहले उसका वीडियो और फोटो मांगते हैं। तुम्हें तो याद ही होगा कि एक महीने पहले भी मुझे टायफाइड हो गया था तब भी छुट्टी मांगने पर उसे कहा था पहले अपना वीडियो और फोटो दो। तब छुट्टी के बारे में सोचना। तबियत इतनी खराब थी की मुझे मजबूरी में अपना वीडियो बनाना पड़ा। तब कहीं उसका दिल पसीजा और छुट्टी दी। तब मैंने उसे कहा था कि मैं सीनियर्स से इस बारे में शिकायत करों तो वह बोली किससे क्या कहूं। कौन नहीं जानता कि हम लोगों से बारह से सोलह घटना काम लिया जाता है। आला अधिकारी हमें अपने घर का नौकर समझते हैं।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!