Connect with us

Politics

विश्वास को केजरीवाल का सख्त संदेश- पद का लालच रखने वाले आज ही AAP छोड़ें

Published

on

नई दिल्ली । आगामी 14 फरवरी को दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) को पूरे तीन साल हो जाएंगे। जहां एक ओर AAP डेढ़ महीने बाद दिल्ली सरकार के तीन साल पूरा जश्न मनाने की तैयारी में हैं, वहीं पार्टी में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पार्टी नेतृत्व ने जिस तरह कुमार विश्वास को हाशिए पर डाल रखा है, वहीं कार्यकर्ताओं में उनके प्रति समर्थन भी बढ़ रहा है। इसे देखते हुए आप नेतृत्व चिंतित है।

बावजूद इसके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इशारों ही इशारों में विश्वास और उनके समर्थकों को जवाब दिया है। गुरुवार को धरना-प्रदर्शन के कुछ घंटे बाद केजरीवाल ने ट्विटर पर एक विडियो रीट्वीट किया है।

इसमें उन्होंने कहा- ‘जिन-जिन लोगों को देश के लिए काम करना है, वे पार्टी में आएं। जिन-जिन लोगों को पद और टिकट का लालच है, वे आज ही पार्टी छोड़कर चले जाएं। वे गलत पार्टी में आ गए हैं।’

यहां पर बता दें कि आम आदमी पार्टी में इन दिनों कुमार विश्वास को राज्यसभा भेजने को लेकर खींचतान जारी है।  इसी कड़ी में बृहस्पतिवार को कुमार विश्वास के समर्थकों ने दिल्ली स्थित पार्टी दफ्तर में काफी हंगामा किया था।

वहीं, इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह काफी पहले का है। इसमें वह एक साक्षात्कार में अपनी पार्टी के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो से साफ है कि राज्यसभा उम्मीदवारी को लेकर पार्टी में मचे घमासान पर केजरीवाल ने साफ तौर पर विश्वास और उनके समर्थकों को बड़ा संदेश देने की कोशिश की है।

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!