Connect with us

Economics

विस्तारा मात्र 1099 रुपये में दे रही है हवाई सफर का मौका, आज टिकट बुकिंग का आखिरी दिन

Published

on

नई दिल्ली (बिजनेस डेस्क)। घरेलू विमानन कंपनी विस्तारा ने अपनी तीसरी वर्षगांठ के मौके पर नया ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी यात्रियों को महज 1099 रुपय में हवाई टिकट दे रही है। कंपनी का यह ऑफर मात्र 24 घंटो के लिए वैलिड है। टिकट विंडो 8 जनवरी रात 12 बजे से खुल चुकी है। इस ऑफर के तहत टिकट 9 जनवरी रात 11 बजकर 59 मिनट तक की बुक की जा सकती है।

ऑफर के तहत इकोनॉमी क्लास का शुरुआती किराया 1,099 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी का किराया 2599 रुपये और बिजनेस क्लास का किराया 7499 रुपये तय किया गया है। इसमे यात्रा 17 जनवरी से 18 अप्रैल, 2018 तक की जा सकती है। इस ऑफर की शर्त यह है कि स्कीम का लाभ उठाने के लिए न्यूनतम आठ दिन पहले टिकट खरीदनी आवश्यक है।

क्या कहना है कंपनी का-
विस्तारा के मुख्य रणनीति और वाणिज्यिक अधिकारी संजीव कपूर ने कहा, “हमारी कंपनी के परिचालन के तीन वर्ष पूरे हो गये हैं। हमारा यह नया ऑफर अपने ग्राहकों के साथ इस वर्षगांठ को मानने के साथ-साथ उनको धन्यवाद करने और अधिक यात्रियों को इस आकर्षक किराए के लिए आमंत्रित करना है।”

यह ऑफर गोवा, बेंगलुरू, कोच्चि, मुबंई, नई दिल्ली, हैदराबाद, चंडीगढ़, अमृतसर, लखनऊ, पोर्ट ब्लेयर और चेन्नई सहित सभी 22 गंतव्यों के लिए है। विस्तारा एयरलाइन्स के बेड़े में 17 एयरबस ए320 एयरक्राफ्ट है जो देशभर के 22 गतंव्यों को जोड़ता है। कंपनी की हफ्ते में 700 फ्लाइट्स उड़ान भरती हैं। बीते तीन वर्षों के दौरान कंपनी की एयरलाइन्स से 70 लाख पैसेंजर्स ने सफर किया है

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!