Connect with us

Uttar Pradesh

#शूट आउट @ बागपतः गैंगस्टर सुनील राठी के 35 गुर्गों की कुंडली खंगाल रही पुलिस

Published

on

 

ओपी पाण्डेय
निर्वाण टाइम्स

लखनऊ:-गैंगस्टर सुनील राठी गैंग में शामिल 35 बदमाशों की पुलिस नए सिरे से कुंडली खंगाल रही है। कौन बदमाश कहां सक्रिय है, इसकी जानकारी जुटाने में पुलिस के अलावा एसटीएफ भी लगी है।
पश्चिम यूपी के साथ ही हरिद्वार जिले में भी राठी गैंग का दखल रहा है। रुड़की में डॉक्टर को पचास लाख की चौथ के लिए धमकी देने के बाद पुलिस ने राठी गैंग पर शिकंजा सका था। हरिद्वार जिले में राठी गैंग में शामिल 35 बदमाशों की सूची तैयार की गई थी। बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद सुनील राठी गैंग के गुर्गे फिर पुलिस रडार पर हैं। राठी गैंग में शामिल उसकी मां राजबाला और रुड़की गैंगवार में शामिल रहे सचिन खोखर की हाल ही में जमानत हुई है। इनके बारे में भी पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है। एसटीएफ ने भी राठी के गुर्गों के बारे में जानकारी ली। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा का कहना है कि पुलिस ने गैंग में शामिल बदमाशों को चिह्नित किया है। उनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
आठ माह से हाथ नहीं आया रॉबिन खोखर
राठी गैंग के बदमाश रॉबिन खोखर का नाम बागपत जेल में पिस्टल पहुंचाने में आया है। रॉबिन खोखर गैंग के ही दूसरे बदमाश सचिन खोखर का भाई है। बागपत के थाना छपरौली के हलालपुर गांव निवासी रॉबिन को रुड़की पुलिस आठ माह से तलाश कर रही है। उसके खिलाफ डॉक्टर से चौथ वसूली के मामले में मुकदमा दर्ज है। नवंबर में राठी की मां राजबाला की गिरफ्तारी के बाद वही गैंग का संचालन कर रहा था। उसके घर में आठ मार्च को कुर्की का वारंट भी पुलिस ने चस्पा किया था, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग रहा है।

रुड़की जेल की बैरकों की सघन तलाशी
बागपत जेल हत्याकांड के बाद उत्तराखंड की जेलों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आईजी जेल के आदेश पर बैरकों की सघन तलाशी ली जा रही है। मंगलवार शाम और बुधवार सुबह उप कारागार रुड़की की सघन तलाशी ली गई। रुड़की जेल में कुल नौ बैरक हैं। इसमें महिला बैरक भी शामिल है। वर्तमान में यहां 326 कैदी बंद हैं। इनमें गैंगस्टर चीनू पंडित, गैंगस्टर राठी के गैंग में शामिल रहा मांगा त्यागी सहित रोड होल्डअप, एटीएम लूट के आरोपी भी शामिल हैं। बागपत जेल में जिस तरह पिस्टल पहुंच गई, उसे देखते हुए जेल प्रशासन किसी तरह का रिस्क नहीं उठाना चाहता।
मुन्ना बजरंगी के दुश्मनों से राठी के लिंक तलाशने में जुटी पुलिस

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!