Connect with us

Uttar Pradesh

संदना थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने

Published

on

संदना। संदना थाना क्षेत्र के चौपरिया गांव में जमीनी विवाद को लेकर महिला को जान से मारने का प्रयास किया गया।
घटना संदना थाना क्षेत्र के चौपरिया गांव की है। जहां आपसी मे घर को लेकर विवाद हुआ। विपक्षीगण हरिशंकर त्रिपाठी पुत्र राम खेलावन त्रिपाठी को उनके ही जगह में घर नहीं बनाने दे रहे हैं।यह जब मकान बनाने का प्रयास करते हैं ।तो विपक्षी लोग मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं ।बांका फरसा फावड़ा आदि लेकर जान से मारने तक की धमकी देते हैं। अगर तुम लोग यहां बनाओगे या रहोगे तो तुम लोगों लोगों को जान से मार देंगे। कई बार मारपीट भी कर चुके हैं।
रविवार की रात में करीब 9 बजे हरिशंकर की पत्नी बिट्टी त्रिपाठी घर पर अकेली थी। परिवार के सदस्य  घर से बाहर ड्यूटी पर थे।तब मौका ताड़कर विपक्षियों ने हरिशंकर के घर पर धावा बोल दिया।जयशंकर ,उमाशंकर, मनोज, रामखेलावन आदि ने फावड़ा बांका आदि लेकर हरिशंकर के घर की दीवाल खोदनी शुरू कर दी।ग्रहस्वामिनी बिट्टी त्रिपाठी को जब इसकी भनक  लगी तो वह किसी तरीके से घर के पीछे के दरवाजे से निकलकर गांव के बाहर जाकर मोबाइल के माध्यम से अपने पतिको सूचना दी। एवम 100 नम्बर को भी सूचना दी। पुलिस के आने बाद वह पुलिस के साथ ही गांव के अंदर गयी। और पुलिस ने मामले को देख कर लोगों को समझाया।मगर पुलिस के जाते ही वह लोग फिर से गाली व धमकी देने लगे। फिर वह लोग बिट्टी एवं उनके पति वहा से अपने घर चले गए
पीड़िता की तरफ से संदना थाने में प्रार्थनापत्र दिया गया है।
थानाध्यक्ष धर्मराज उपाध्याय ने बताया कि अभी मामला मेरे संज्ञान मे नहीं है।जानकारी होने पर मामले मे उचित कार्यवाही की जाएगी।
Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!