Connect with us

LUCKNOW

सपा नेता व पूर्व मंत्री का कोरोना संक्रमण से केजीएमयू में हुआ निधन , पूर्व विधायक अरुण वर्मा ने जताया शोक

Published

on

बलिया(विनोद पाठक)।समाजवादी पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री घूरा राम की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई। घूरा राम के पुत्र सन्तोष कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार तड़के चार बजे उनके पिता का लखनऊ की किंगजार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में निधन हो गया। वह 63 वर्ष के थे।

उन्होंने बताया कि घूरा राम को गत 14 जुलाई की देर रात्रि कफ व सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि बुधवार को उनकी मेडिकल जांच की रिपोर्ट आयी, जिसमें उनके कोविड-19 से पीड़ित होने की पुष्टि हुई।

सन्तोष ने बताया कि कल से कफ व रक्तचाप की परेशानी बढ़ी और उनकी हालत बिगड़ गई थी। बसपा संस्थापक कांशी राम के विश्वस्त सहयोगी रहे घूरा राम वर्ष 1993 , 2002 व 2007 में जिले की रसड़ा सुरक्षित सीट से विधायक रहे तथा मायावती सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री रहे। हाल ही में वह सपा में शामिल हो गए थे। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने घूरा राम को दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाया था। सपा नेता के निधन पर सुल्तानपुर सदर विधानसभा के पूर्व विधायक अरुण वर्मा ने गहरा दुःख प्रकट किया है। कहा कि पार्टी ने एक अच्छा नेता खो दिया है।

 

Continue Reading
Advertisement
Comments
error: Content is protected !!